सुखदेव की हत्या के बाद जयपुर से धारूहेड़ा आए ​दोनो हत्यारोपी, जानिए कैसे फसे जाल में

GOGA MEDI MURDER

हरियााणा: वारदात भेले ही कहीं भी हो, वारदात करने वाले हमेशा जानकारी वाले रास्तों से ही फरार हो होते है। आरोपिता धारूहेडा आकर रेवाडी से ही दूसरी जगह पहुंचे थे।

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार हो चुके हैं। इनमें एक शूटर राजस्थान रोहित राठौड़ तो दूसरा हरियाणा के महेंद्रगढ़ का नितिन फौजी है। विकसित राष्ट्र बनाने को लेकर बैठक आज: IGU से वीसी सहित 8 शिक्षक होगेंं शामिलGOGA MEDI 3

राजस्थान पुलिस के एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि 5 दिसंबर को गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद दोनों शूटर जयपुर से रामवीर के साथ बगरू टोल तक पहुंचे। उससे आगे डीडवाना और फिर सुजानगढ़ पहुंचे। सुजानगढ़ में दिल्ली जा रही एक रोडवेज बस में सवार हो गए।

धारूहेडा उतरे​ फिर पहुंचे रेवाडी: पुलिस भी दोनों शूटर के पीछे लग गई। जब तक पुलिस ने बस को ट्रेस कर ड्राइवर से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों धारूहेड़ा कस्बा में उतर चुके हैं। नितिन फौजी चूंकि हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिले का रहने वाला है, उसे सारे रास्तों के बारे पता था। Haryana Mausam: हरियाणा में फिर दस्तक देगा पश्चिमी विश्वोभ, यहां पढिए दस दिन का मौसम

यहां से पहुंचे रेवाडी: बस से धारूहेड़ा उतरने के बाद वे यहां दोनों किसी वाहन में बैठक कर रेवाड़ी पहुंचे और यहां से ट्रेन में सवार होकर हिसार पहुंच गए। टीम पीछे पीछे पहुंची तथा स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो हिसार रेलवे स्टेशन पर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ दोनों की फुटैज केद हो गई।

दोस्त के घर रूके थे हत्यारे
इसके बाद पुलिस को दोनों की लोकेशन हिमाचल के मनाली में मिली। पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों मनाली से भी निकल गए और नितिन फौजी के गांव दोंगड़ा जाट के रहने वाले एक व्यक्ति के घर चंडीगढ़ पहुंचे। बाद में दोनों ने चंडीगढ़ के एक होटल में ही ठहरे हुए थे। Haryana Mausam: हरियाणा में फिर दस्तक देगा पश्चिमी विश्वोभ, यहां पढिए दस दिन का मौसमGOGA MEDI 3

अध्यक्ष को घर में घुसकर गोलियां मारी थीं
बता दे कि 5 दिसंबर को दोपहर करीब 1:03 बजे 2 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर जयपुर में उसके घर के अंदर ही गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले थे। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद गार्ड अजीत सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बदमाशों की फायरिंग में नवीन शेखावत की भी मौत हो गई थी। नवीन ही बदमाशों को गोगामेड़ी के घर ले गया था।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan