Rewari: प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे धारूहेड़ा, किया मौका मुआवना

SDM 2

धारूहेड़ा: भिवाड़ी प्रशासन की ओर से सोहना तावडू हाईवे पर​ मिट्टी डालकर बंद करने व भिवाड़ी की सीमा से सटे गांवो में हो रही जलभराव की शिकायत पर सोमवार शाम को एसडीएम होशियार सिंह, एडीसी स्वप्निल रवींद्र पाटिल व बीडीपीओ धारूहेड़ा कविता ने हरियाणा राजस्थान के बोर्डर पर पहुंचे तथा निरीक्षण किया।

SDM 2
। धारूहेड़ा: निरीक्षण के लिए धारूहेड़ा पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

बता दे कि अलवर बाइपास पर हरियाणा सीमा में जिला प्रशासन की ओर से अवरोधक बनाने के बाद कैमिकल युक्त पानी अलवर बाइपास पर जमा हो रहा है। भिवाड़ी की सीमा से सटे गांवो के लोगों पर नाला खुलवाने का दबाब रहा है, वही सोहना तावडू हाईवे पर​ मिट्टी डालकर बंद कर दिया है। भिवाड़ी प्रशासन की ओर से आकेड़ा व गुर्जर घटाल के गांवों के नाले को बदं कर दिया गया है। जिससे जलभराव समस्या बढती ही जा रही है।Haryana: राज्य शिक्षक पुरस्कार में चयनित अध्यापक रणधीर सिंह का किया स्वागत

ट्रीटमेंट प्लाट लगाने की मांग: ग्रामीणों की शिकायत पर सोमवार एसडीएम ने अलवर बाइपास, महेश्वरी व आकेड़ा गांव दौरा किया। आकेड़ा के सरपंच अशोक कुमार, पूर्व सरंपच मीतादेवी, पूर्व सरपचं आकेडा वेद प्रकाश, कृष्ण यादव, मनोज कुमार, महेश्वरी के पूर्व सरंपच जोगेंद्र सिंह, देंवद्र सिंह ने एसडीएम को मोका मुआवना करवाया

BW2908DH06

समस्या से अवगत करवाया गया। ग्रामीणो ने आकेडा के पास ट्रीट मेंट प्लांट लगाने की मांग की है ताकि दूषित पानी के जलभराव से निजात मिल सके। पंचायतों के पास इतना फंड नहीं है कि अपने स्तर पर बना सके।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan