Rewari Crime: धारूहेडा में नकली सोना देकर लगाई 5 लाख की चपत

NKLI SONA 11zon

हरियाणा: बार बार लोगो को जागरूक करने के बावजूद लोग शातिरो के चुंगल मे आ ही जाते है। पश्चिम बंगाल के दो युवको को नकली सोना देकर 5 लाख 20 हजार रुपए की ठगी कर ली। दोनों धारूहेड़ा में सोने की ईंट खरीदने पहुंचे थे।Haryana News: किसानो की चेतावनी: गोहाना में गृहमंत्री अमित शाह का होगा विरोध

जानिए कैसे हुई मुलाकात
पश्चिम बंगाल के बीलबल भीटा निवासी जाफर हुसैन अजमेर के एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाता है। कुछ दिन पहले अजमेर में उसकी मुलाकात मस्जिद में नमाज पढ़ते वक्त नियाज नाम के एक शख्स से हुई। नियाज ने बताया कि वह धारूहेडा के पास भिवाड़ी में रहता है।

एक दिन नियाज ने बताया कि उसे खुदाई के दौरान खजाना मिला है। जिसमें काफी सारी सोने की ईंटें भी है। जिसे वह सस्ते दाम पर बेचना चाहता है। इसके बाद जाफर हुसैन अपने ताऊ के लड़के इब्राहिम को साथ लेकर सोना खरीदने धारूहेड़ा आ गया।

Delhi Jaipur Highway पर ट्रैफिक डायवर्ट, पाटोदी मार्ग पर बढा दबाव
दो टुकडे चैक करवाए: जाचं के लिए दोनो ने सोने टुकडे ले लिए तथा जब जांच करवाई तो सही मिले। इसी विश्वास के चलते दोनो ने उससे सोने का बिस्कुट ले लिया तथा उसे 5 लाख 20 हजार दे दिए। सोना लेने के बाद जब उन्होने उस बिस्कुट को रेवाडी मे चैक करवाया तो वह नकली मिली। जब वे धारूहेडा पहुंचे तब तक वह नियाज वहां से निकल चुका था।

इसकी सूचना थाना धारूहेडा पुलिस को दी। पुलिस ने उनके ब्यान पर नकदी सोना देकर धोखाधडी करने के आरोप मे मामला दर्ज कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan