अंबेडकर पार्क के विकास पर खर्च होंगे ढाई करोड: चेयरमैन कंवर सिंह

धारूहेडा: यहां के सेक्टर चार स्थित अंबेडकर पार्क में अपना समाज संगठन की ओर से अंबेडकर व ज्योतिबा फूले जंयती समारोह मनाया जाएगा। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नपा चेयरमैन कंवर सिंह, विशिष्ठ अतिथि जजपा के प्रदेश महासचिव श्याम सुंदर सभरवाल मौजूद रहें। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपचेयरमैन सत्यनाराण ने की।

134A: दाखिलों की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापनचेयरमैन ने कहा समाज सुधारक ज्योतिबा फूले व भीम राव अंबेडकर से हमें सीख लेनी चाहिए। बडे सौभागशाली होते है जिनको इनके कार्यक्रम में अपनी भागीदारी निभाने का मौका मिलता हैं। उन्होने अपना समाज संगठन की मांग को लेकर कहा कि अंबेडकर पार्क का सौंद्रियकरण किय जाएगा, जिससे के लिए ढाई करोड का बजट पास करवाने के लिए भेजा हुआ है।
हरियाणा में खुलेगी एक हजार डिजिटल लाईब्रेरी, प्रथम चरण कार्य शुरू: देेवेद्र बबली
वहीं श्याम सुंदर सभरवाल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की ओर पार्क के विकास के लिए पहले भी काफी सहयोग दिया हुआ था ओर आगे भी दिया जाएगा। कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले विद्यार्थियो को सम्मानित किया गया। संठगन के प्रधान रोहताश ने समाज की ओर से सभी का स्वागत किया । इस मौके पर तेजसिंह, सतपाल, जितेंद्र, आरएन सागर, खूबे सिंंह, जसवंत, इंद्रार्ज शोर्या, अनिल आदि मौजदू रहें।