Random inspection: डीसी ने आशा किरण धारूहेडा का किया आचैक निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशानिर्देश

आशा किरण में रह रही बच्चियों को न आने दी जाए कोई परेशानी: डीसी यशेन्द्र सिंह
रेवाड़ी: सुनील चौहान। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने आशा किरण धारूहेडा का बुधवार को औचक निरीक्षण किया और वहां पर रह रही बच्चियों से रूबरू होकर उनका हाल चाल जाना। उन्होंने आशा किरण में रह रही बच्चियों की समस्याओं को भी सुना और आवश्यक दिशानिर्देश दिए।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने निर्देश दिए कि आशा किरण में रह रही बच्चियों के लिए विभिन्न प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं और उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न आने दी जाएं। डीसी ने कहा कि आशा किरण में रह रही बच्चियों का शैक्षणिक स्तर भी ऊपर उठाया जाएं।
डीसी ने कहा कि इन बच्चियों का पूरी तरह से ध्यान रखा जाएं तथा इनकी शिक्षा व स्वास्थ्य पर विशेष बल दें। उन्होंने कहा कि यहां रह रही बच्चियों को घर जैसा वातावरण उपलब्ध करवाएं ताकि यहां रह रहे बच्चे देश के सभ्य नागरिक बन सके। उन्होंने आशा किरण की साफ-सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया।
इस अवसर पर जिला बाल कल्याण अधिकारी विरेन्द्र यादव, सीडब्ल्यूसी मैम्बर उषा रस्तोगी, कार्यक्रम अधिकारी महिला एंव बाल विकास संगीता यादव, डीसीपीओ दीपिका यादव, पीओ सरस्वती यादव डिप्टी सीएमओ विजय प्रकाश, जेजेबी मैम्बर अर्चना सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।