मनमर्जी से बढाया मेंटीनेंस चार्ज, एमटूके सोसायटीवासियो ने विरोध जताते हुए सौंपा ज्ञापन

धारूहेडा: सुनील चौहान.  बिल्डरों की मनमानी से लोग परेशान है। एमटूके सोसायटी में जहां लोग बिल्डिंग से गिर रहे प्लास्टर, पानी व टायलेट की पाईप लाईन लिकेज से परेशान वहीं अब बिना कोई सूचना के मैंटीनेंस चार्ज बढा दिया गया। सोसायटी ​वासियों ने विरोध जताते हुए न के केवल बिल्डर संचालक को ज्ञापन सौंपा है वहीं मेंटीनेंंस चार्ज नहीं देने का निर्णय लिया है। सोसायटी निवासी आरडब्लूए के प्रधान रविंद्र कुमार, दिनेश भूटानी, मनीष, सुनील, राजेश, जितेंद्र, महाबीर, सुरेश, महेंद्र, रामनिवास, विपुल, अरूण, जयदेव, अमित, जितेंद्र आदि ने बताय कि बिल्डर की अगर किसी भी चार्ज को लेकर बढोतरी की जाती है तो आरडब्लूए के साथ बैठक आयोजित कर चार्ज बढाने के कारण बताने होंगे।

IMG 20210821 WA0084अभी बिल्डर की ओर से बिना आरडबल्ए के साथ बैठक किए हर प्लेट पर बढाया हुआ मेंटीनेंट चार्ज के प्रति थमा दी गई है। मनमर्जी से व बिना सूचना के मेंटीनेंस चार्ज बढाना गल्त है। सोसायटी वासियों ने विरोध जताते हुए सोसायटी मे कार्यरत लोंकेंद्र को तथा बिल्डर को ज्ञापन सौंपा है। सोसायटी वासियों यह भी चेतावनी दी है कि जब तक बैठक आयोजित कर चार्ज बढाने का कारण नहीं बताया जाएगा, जब तक मैंटीनेंस चार्ज नहीं दिया जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan