बडी खबर: संदीप बोहरा, दिनेश राव, रामनिवास व खेमचंद सैनी को भाजपा ने किया निष्कासित, जानिए क्यों

संयुक्त प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर पार्टी ने की अनुशासनाम्तक कार्यवाही
धारूहेड़ा : सुनील चौहान। पिछली बार भले ही पार्टी ने बगावत करने वालों का बख्श दिया हो, लेकिन इस बार किसी कीमत नही बख्या जाएगा। पार्टी से बगावत करने तथा नगरपालिका चैयरमेन पद के लिए संयुक्त भाजपा-जजपा प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर पार्टी से 4 लोगों को निष्कासित कर दिया गया है । उक्त जानकारी देते हुए भाजपा रेवाड़ी जिला अध्यक्ष मा0 हुकमचंद यादव ने बताया कि भाजपा व जजपा ने धारूहेड़ा नगरपालिका चैयरमेन पद के लिए अपना संयुक्त उम्मीदवार मैदान में उतारा है परंतु पार्टी के ही 4 लोगों ने पार्टी की बात न मानते हुए पार्टी के खिलाफ जाकर धारूहेड़ा नगरपालिका चैयरमेन पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। जिस पर प्रदेश की अनुशासन समिति की सिफारिश पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता पाए जाने पर पार्टी से चारों संदीप बोहरा, दिनेश राव, रामनिवास प्रजापत व खेमचंद सैनी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। उन्होने बताया कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को हाईकमान के आदेशों की पालना करनी चाहिए।
पिछली बार भी लडा था चुनाव: हालाकि इस बार भाजपा की ओर से कार्रवाई की जा रही है। जब कि जबकि पिछली बार भी संदीप बोहरा, दिनश राव व खेमचंद सैनी ने चुनाव लडा था। सबसे अहम बात तो यह है कि पार्टी के आदेशो की पिछली बार अवहलेना करने के बावजूद संदीप बोहरा को दोबारा से प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य बना दिया गया था।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan