दूषित पानी के विरोध में चौथे दिन धारूहेडा बाजार में चलाया हस्ताक्षर अभियान

धारूहेड़ा: सुनील चौहान। कस्बे में लंबे समय से भिवाड़ी से आ रहे दूषित एवं रसायनयुक्त पानी के विरोध में मंगलवार “आओ मिलकर धारूहेडा को स्वच्छ बनाएं अभियान “को लेकर कोर कमेटी की ओर से चौथे दिन बुधवार को मुख्य बाजार व सेक्टर छह के आस पास कालोनियों में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। अभियान के संयोजक सौरभ यादव ने बताया कि दूषित एवं रसायनयुक्त पानी सेक्टरवासियों के गले का फांस बन चुका है।

 

बार-बार शिकायत करने, हाईवे जाम करने के बावजूद प्रशासन इस समस्या को लेकर गंभीर नहीं है। लोगों को समस्या के प्रति जागरूक करने व प्रशासन की ओर से कार्रवाई न करने के विरोध में 30 सितंबर तक अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि दूषित पानी से सेक्टर में हाहाकार मचा हुआ है। दूषित पानी के विभिन्न स्थानों पर भरने से दुर्गंध व बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है।
डोर टू डोर जा रही  टीम: संयोजक ने बताया कि सेक्टर 11 लोगो की कमेटी बनाई गई जिसके नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान 30 सितंबर तक चलाया जाएगा।  कोर कमेटी में अजीत जमालपुरिया, नवल सिंह, दिनेश,  रितेश प्रकाश, सजंय जोशी, विनय ठाकुर , अमित, अनिल झोलरी, विशाल
, विनय भटसानिया आदि शामिल है। जो डोर टू डोर हस्ताक्षर के लिए पहुंच रहे है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan