जेल उपअधीक्षक की पत्नी पर बच्चे के साथ मारपीट का आरोप…सीएम को भेजी ​शिकायत

रेवाड़ी : गांव फिदेड़ी स्थित जिला जेल के उप अधीक्षक नरेश गोयल की पत्नी ने जेल वार्डन के बच्चे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला जेल वार्डन ने मुख्यमंत्री व राज्य बाल संरक्षण आयोग की चेयरपर्सन ज्योति बैंदा को शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की। इतना ही नहीं महिला वार्डन ने जेल उप अधीक्षक पर भी समझौते के लिए धमकी दिलाने का आरोप लगाया है। इस मामले की जिला बाल संरक्षण इकाई की ओर से भी जांच की गई। आरोपितों के खिलाफ सदर थाने में भी शिकायत दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

तीन चिकित्सको ने बताया था डेड, गाड़ी से घर लाते समय अचानक उठ गया युवक, बोला- पानी चाहिए….

क्या है विवाद: जेल वार्डन प्रेमलता ने कहा है कि वह वर्तमान में जिला जेल क्वार्टर में स्वजन के साथ रहती हैं। तीस नवंबर को उनका 12 वर्षीय बेटा अंशुल ट्यूशन से घर आ रहा था। इसी दौरान उप अधीक्षक की पत्नी उनके बेटे को अपने साथ क्वार्टर में ले गई और मारपीट की। उन्होंने मारपीट की शिकायत उसी दिन सदर थाना और एक दिसंबर को चाइल्ड केयर हेल्पलाइन पर दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उप अधीक्षक की पत्नी द्वारा उन्हें धमकियां दी जा रही है। उप अधीक्षक द्वारा गुरुग्राम जेल में कार्यरत एक वार्डन को उनके क्वार्टर पर भेज कर समझौता करने और नौकरी करनी मुश्किल कर देने की धमकी दी जा रही है।

26 सैंटरो पर 6800 किशोंरो को लगेगी पहली कोरोना रोधी डोज, जानिए कहां कहां है डोज उपलब्ध


टीम ने किया दौरा: सीडब्ल्यूसी ने की जांच शिकायत के बाद जिला बाल संरक्षण इकाई की टीम जांच के लिए जेल क्वार्टर पहुंची। जांच में पाया गया कि जेल वार्डन प्रेमलता के बेटे अंशुल का एक अन्य क्वार्टर में रहने वाले बच्चे से झगड़ा हुआ था, जिसके बच्चे की मां ने अंशुल के साथ मारपीट की। वहां रहने वाले अन्य लोगों ने भी दु‌र्व्यवहार व अंशुल के परिवार को धमकी देने की पुष्टि की। शिकायत पर सदर थाना पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Child Vaccination in haryana :15 से 18 साल के किशोरों को कल से लगाई जाएगी वैक्सीन, स्टॉक की कोई कमी नहीं:​ विज

जिला बाल संरक्षण इकाई की ओर से पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट भेज कर कार्रवाई की सिफारिश की है। स्वजन की ओर से पुलिस महानिदेशक, जेल पुलिस महानिदेशक, गृहमंत्री, बाल विकास मंत्रालय व महिला आयोग को भी शिकायत दी गई है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan