Chairman kanwar Singh Dharuhera: चंडीगढ पहुंचे चेयरमैन कंवर सिंह, 14 के बाद होगा आलिशान शपथ समारोह

अदालत के आदेश मिलते ही धारूहेडा में छाई खुशिया
धारूहेडा: सुनील चौहान। अदालत के आदेश की सूचना मिलते ही निर्वाचित कंवर सिंह का धारूहेडा में जगह जगह स्वागत किया। रात को कंवर सीएम से मिलने के लिए चंडीगढ रवाना हो गए। कंवर सिंह की शपथ 14 सितंबर को बाद होगी। इतना ही कंवर सिंह का शपथ समारोह में आलिशान होगा। सीएम तक शपथ समारोह में बुलाने के प्रयास किए जा रहे है।

kanwar 2: चुनाव आयोग की ओर से नपा चेयरमैन के उपचुाव 12 सितंबर को होना था, लेकिन हाई कोर्ट ने 15 मार्च 2021 चुनाव आयोग की ओर कंवरसिंह की मार्कशीट को वैध करार के फैसल गल्त बताते हुए कंवर की मार्कशीर्ट का ठीक बताया गया है। ओडर मिलते ती चुनाव विभाग की ओर से उपचुनाव को रद कर दिया गया है।
एक झटके में सारे सपने चूर: किसी का यह अंदाजा भी नहीं था कि हाईकोर्ट का फैसला आ सकता है। हालांकि कंवर सिंह की ओर से अपील करने पर कुछ प्रत्शासियों को गवाह बनने को लेकर जबाब भी मांगा गया था। लेकिन चुनावों की हलचल में सबकुछ लोग भूल चुके थे। : कंवर सिंह बार बार यही कहते थे कि उसकी मार्कशीट गलत नहीं है। मार्कशीर्ट जारी संस्थान की ओर से मार्कशीर्ट का ठीक घोषित कर दिया गया था। लेकिन राजनैतिक पेच के चलते कवंर सिंह को कुर्सी गवानी पडी थी।
अदालत का फैसला रद हुए चुनाव: जहां 15 मार्च 21 को कंवर की मार्कशीर्ट को अवैध करारा देते हुए उसे चेयरमैन पद से हटा दिया गया था, लेकिन 10 सितंबर को हाई कोर्ट के आदेश ने 12 सितंबर को चुनाव रद कर कंवर सिंह को ही चेयरमैन रहने के आदेश दिए है। चेयर कंवर सिंह का धारूहेडा में जगह जगह स्वागत किया गया।