गोली मारकर लूट के आरोपियों का 72 घंटे बाद भी सुराग नहीं

भिवाड़ी: यहां के सदर बाजार में मंगलवार देर रात व्यापारी के पैर में गोली मार कर 4 लाख रुपए लूटने को लेकर तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि पुलिस ने कई जगह दबीश् तो दी है, लेकिन सुराग नहीं लगा पाया है।
रात करीब साढ़े 8 बजे की घटना
भिवाड़ी के सदर बाजार में बीकानेर जनरल स्टोर के नाम से हाउसिंग बोर्ड निवासी निरंजन अग्रवाल (46) परचून की दुकान है। मंगलवार रात करीब 8.30 बजे दुकानदार अपने भाई नवरत्न, कर्मचारी सतीश शर्मा व काशी के साथ दुकान बंद कर घर जा रहे थे। जैसे ही दुकान का शटर बंद कर बाहर आए, तभी दो बदमाश उनके हाथ से बैग छीनने लगे। निरंजन ने बैग नहीं दिया तो बदमाश ने पहले हवा में फायर किया। फिर भी निरंजन ने बैग नहीं छोड़ा तो दूसरी गोली उनके पैर में मार दी। इसके बाद वे बैग लेकर पार हो गए।

तीसरा साथी दूर खड़ा:
बदमाश फायर करते हुए बाइक पर बैठकर फरार हो गए। उनका तीसरा साथी बाइक स्टार्ट कर तैयार खड़ा था। बैग में 4 लाख रुपए थे। घटना के बाद व्यापारियों में दहशत फैल गई। इस घटना के बाद से व्यापारियों में विरोध है। अगले दिन सदर बाजार पूरी तरह बंद रखा गया है। हालांकि पुलिस देर रात तक नाकाबंदी करा बाइक सवारों की तलाश में जुटी थी।

घायल अस्पताल में भर्ती:
घायल निरंजन को रात को ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। व्यापारी के बाएं पैर में घुटने के नीचे छर्रे लगे हैं। अस्पताल के प्रबंधक डॉ. नीरज अग्रवाल ने बताया कि ऑपेरशन के जरिए निकाला जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan