इंटर डोजो कराटे चेंपियनशिप प्रतियोगिता आयोजित

धारूहेडा: सुनील चौहान। देव कराटे एकेडमी की ओर से इंटर डोजो कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता श्याम वाटिका में हुई। प्रतियोगिता में धारूहेडा, रेवाडी, गुरुग्राम, मानेसर व भिवडी से के 102 बच्चों ने भाग लिया । प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि नपा के उपचेयरमैन अजय जांगडा ने किया। उन्होंने कहा ग्रामीण आंचल में प्रतिभाओ की कमी नहीं है। इस तरह की प्रतियोगिताओं से खिलाडियों को प्रतिभा निखारने का मौका मिलता है।

 

krate वहीं प्रतियोगिता के समापन पर किन्नर समाज की प्रधान सीमा माई व पाषर्द मनीषा सैनी ने विजेताओ को सम्मानित किया। कराटे देव एकेडमी के कोच कष्ण यादव ने बताया ने प्रतियोगिता में धारूहेडा की टीम प्रथम, रेवाडी की द्वितीए तथा गुरुग्राम की तीसरे स्थान पर रही। विजेता प्रतिभागियों को एकेडमी की ओर ट्राफी प्रदान की गई। कोच ने सभी आगुंतकों का आभार जताया। इस मौके पर कृष्ण यादव, खेमचंद सैनी, उषा सैनी, मनीषा सैनी, नानक, प्रशांत यादव, मंजू यादव डीके बंसल, राकेश सैनी, विजय सैनी, शशी यादव,यश सैनी आदि मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan