अंतिम दिन चेयरमैन के लिए जजपा भाजपा प्रत्यार्शी सहित सात ने किया नामांकन, जानिए कौन कौन है चेयरमैन की दौड में

चेयरमैन के लिए अंतिम दिन कवंरिग प्रत्याशी सहित 9 ने किया नामांकन
धारूहेडा: सुनील चौहान।  नगर पालिका धारूहेड़ा के अध्यक्ष पद के उप-चुनाव के अंतिम दिन सात प्रत्याशियों ने कवरिंग उम्मीदवार के साथ गुरुवार को नामांकन किया। पिछली बार चेयरमैन के लिए दस प्रत्याथी थे जबकि इस बार भी प्रत्याशियों की संख्या दस हो गई है। हांलाकि पांच प्रत्याशी पिछली बार भी चेयरमैन के चुनाव लड चके है। कई दिनों से दावेदारी दिखा रहे पूर्व उपचेयरमैन के पति इंद्रपाल मुकदम व वार्ड पार्षद नानक ने नामांकन नहीं किया। जबकि नामांकान से पहले दोनो की ओर से सोशल मीडिया पर प्रचार किया जा रहा था। इस बार एकतरफी जीत के किसी भी प्रत्याशी के आसार नहीं हैं । बुधवार को कंवरिंग सहित छह ने नामांकन किया था, जबकि गुरुवार को पांच ने स्वय तथा दो प्रत्याशियों ने कवरिंग सहित 9 ने नामांकन किया। ओवरआल 15 प्रत्याशियों ने चेयरमेन के दावे किए गए है।
…………….
कल होगी नामांकन की छंटनी:
नपा सचिव अनिल कुमार ने बताया कि नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 27 अगस्त को आरंभ हुई थी, जोकि 2 सितंबर को समाप्त हो गई हैं। चुनावी कार्यक्रम के अनुसार 3 सितंबर दोपहर 11.30 बजे के बाद नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 4 सितंबर को नाम वापस लिए जा सकते हैं। इसी दिन यानि 4 सितंबर को ही चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाएंगें। 12 सितंबर रविवार 31 बूथों पर चुनाव होंगे तथा इसी दिन चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा।

Man singh C

1 मान सिह: जजपा व भाजपा के सयुक्त् प्रत्यायी मान सिंह ने गुरुवार पार्टी टिकट से नामांकान किया। पिछली बार भी मानसिंह ने चुनाव लडा था, जिस समय वह पांचवे नंबर पर रहे थे तथा 1657 मत मिले थे। गुरुवार को नामांकन के समय जजपा जिलाध्यक्ष सुदंरलाल व भाजपा अध्यक्ष मास्टर हुकम सिंह यादव भी मौजूद रहे। इस बार भाजपा के कार्यकर्ता भी नामांकन के समय शामिल हुए। मान सिंह ने बतौर कवरिंग नामांकन नही किया है।
………..

sandeep bohara C

 

 

2 संदीप बोहरा: पिछली बार दूसरे नंबर पर रहे संदीप बोहरा ने निदर्लीय नामांकन किया। पिछले बार संदीप बोहरा को 2408 मत ​मिले थे। इतना ही निवार्चित कंवर सिंह की मार्कशीट को लेकर संदीप बोहरा ने शिकायत लगाई थी। मार्कशीट को लेकर संदीप बोहरा का जीत मिल गई थी, लेकिन अब देखना यह है कि क्या वे निर्वाचित कंवर सिंह के बेट जितेंद्र यादव को मात दे सकेंगें। संदीप बोहरा ने बतौर कवरिंग अपनी पत्नी सुनीता यादव के नाम नांमाकन किया है।
…………

 

Babulal C

3 बाबूलाल लांबा: पिछली बार तीसरे नंबर रहे बाबूलाल ने गुरुवार को निदर्लीय नामांकन किया। पिछली बार बाबूलाल को 2280 मत मिले थे। इस बार दोबारा ने बाबूलाल ने दावा ठोका है। सबसे अहम बात तो यह है कि पूर्व उपचेयरमैन के पति इंद्रपाल मुकदम अगर नामांकन करते तो इसका असर बाबूलाल के वोट बैंक पर पडता। बाबूलाल लांबा ने बतौर कवंरिंग अपनी पत्नी हेमा के नाम नामांकन किया।
…………

 

 

ramniwash parjapat
4 रामनिवास प्रजापत: रामनिवास प्रजापत ने भी गुरुवार का निदर्लीय नामांकन किया। इससे पहले वह राव शिवदीप के समय पंच रह चुके है। बताया जा रहा है राव शिव दीप की ओर से रामनिवास को आशीर्वाद दिया गया है। रामनिवास का प्रजापति समाज की ओर से समर्थना होना जताया जा रहा है। रामनिवास ने बतौर कवरिंग नामांकन नहीं किया है।

 

dinesh rao

5 दिनेश राव: दिनेश राव ने भी गुरुवार का निदर्लीय नामांकन किया। वह राव इ्रदजीत के आशीर्वाद से नपा में ​मनोनित पार्षद रह चुके है। पिछली बार भी चुनान था, जिसमे वे आठवे नंबर पर रहे थे। उस समय दिनेश राव को 793 मत मिले थे। दिनेश ने बतोर कवरिंग नामांकन नही किया है।

6 सुमन सिंह: नंदरामपुर बास रोड चांद कालोनी निवासी सुमन सिंह ने भी गुरुवार का निदर्लीय नामांकन किया। इससे पहले उसने चुनाव नहीं लडे। दिनेश ने बतोर कवरिंग भी नामांकन नही किया है।
7 सुदर्शन कुमार: वार्ड तीन निवासी सुदर्शन कुमार ने भी गुरुवार को नामांकन किया। सुदर्शन ने पिछली बार भी चेयरमैन के लिए नामांकान किया था। जिसको महज 100 मत मिले थे तथा वे नोवे नंबर पर रहे थे। इन्होंने कवरिंंग नामांकन नहीं किया है।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan