Modi news: बजी सीटियां, लगे नारे और ठहाके, PM Modi ने ऐसा अमेरिका में क्या कहा, यहां प​ढिए पूरी न्यूज

नई दिल्ली : बजी सीटियां, लगे नारे और ठहाके…  सोच रहे होगे कि सिनेमा मे फिल्म चल रही होगा. जी नहीं ये अमेरिका मोदी का भाषण था जिसके चलते ये सब कुछ हुआ.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं विचारों और विचारधारा की बहस को समझ सकता हूं, लेकिन मुझे यह देखकर बडी खुशी हो रही है कि आप आज दुनिया के दो महान लोकतंत्रों भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच संबंधों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए हैं.Haryana Uday Outreach: गुरावडा में आज, टांकड़ी में 27 को, जानिए क्या क्या होगी प्रतियोगिताएं

पीएम मोदी ने अमेरिकी संसद को जैसे ही संबोधित किया कि तो उनके संबोधन के दौरान कई बाए ऐसे मौके आए जब पूरे सदन ने खड़े होकर पीएम मोदी का तालियों से स्वागत किया.

MODI AMERAIKA

सदन में गूंजने लगी तालियां और सीटियां

पीएम मोदी भाषण से लोग इने खुश हुए कि सदन में सीटियां बजने लगीं. सदन में मोदी-मोदी के नारे भी लगे. एक बार नहीं कहीं बार पीएम मोदी के भाषण के दौरान यह उत्साह देखने को मिला.

जब सदन में सदस्य तालियां बजाने लगे तो पीएम मोदी ने अपनी स्पीच को रोक दिया. सदन कुछ देर तक लगातार तालियों की गड़गड़ाहट, सीटियों और मोदी-मोदी के नारों से गूंजती रही. स्पीच के चलते ऐसा माहोल हो गया कि मानो लोग फिल्म देखने आए हो.

 

 

 

राष्ट्र के लिए एकजूट होना जरूरी

पीएम मोदी ने कहा कि जब भी आपको एक मजबूत द्विदलीय सहमति की आवश्यकता हो तो मुझे मदद करने में खुशी होगी. पीएम ने कहा कि हमारे अपने घर में विचारों की लड़ाई तो होगी ही, होनी भी चाहिए, लेकिन जब हम अपने राष्ट्र के लिए बोलते हैं तो हमें एक साथ आना भी चाहिए.

उत्साह बढ़ाने स्पीच दी मोदी ने

अमेरिकी कांग्रेस सदस्य डैन म्यूजर ने कहा कि वह मोदी के भाषण से बडे खुश है. उनका भाषण प्रभावशाली व उत्साह बढ़ाने वाला था. यह दुनिया के सामने मौजूद मुद्दों और संघर्षों के लिए बहुत प्रासंगिक था.Haryana: श्मशान भूमि पर कब्जा: हरियाणा पुलिस कर्मी ने बनाया बंगला, SDM ने लिए अब ये आदेश

यह अद्भुत है कि हमारे पास अमेरिका और भारत के बीच कामकाजी रिश्ते और अच्छे रिश्ते की योजना है.
म्यूजर ने कहा मुझे लगता है कि वहां मौजूद सभी लोग, रिपब्लिकन और डेमोक्रेट, इससे सीख सकते हैं.

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan