Nikki Delhi Murder Case: श्रद्धा की तरह कई टुकड़े करना चाहता था साहिल? मोबाइल डाटा केबल से घोंटकर की थी हत्या

SAHIL 2

Delhi Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक ओर हत्याकांड सामने आया है। युवक ने अपनी प्रेमिका की सगाई के दिन ही हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं हत्या को उसके शव को फ्रीज में रखा गया था।
Rewari News: CIA के हत्थे चढे ड्रग सप्लायर, भारी मात्रा में दवा व नशीले इंजेक्शन बरामद

सगाई के दिन उतारा मौत के घाट
निक्की ओर साहिल की प्यार परवान पर चढा हुआ था। दोनो शादी के तैयार थे। लेकिन साहिल ने निक्की से शादी करना नही चाहता था।

निक्की रहती थी परेशान: निक्की को पता चला कि साहिल की 10 फरवरी को शादी है तो वह परेशान रहने लगी। वह कुछ समय से अकेले रह रही थी और साहिल वहां आता-जाता था। सगाई वाले दिन यानी नौ फरवरी की शाम साहिल निक्की को कार से लेकर कश्मीरी गेट पहुंचा।SAHIL

कार मे की थी हत्या: साहिल ने कार में ही मोबाइल फोन के डाटा केबल से गला घोंटकर निक्की की हत्या कर दी। हत्या के बाद साहिल शव लेकर मित्राऊं गांव पहुंचा। मित्राऊं व कैर गांव के बीच सुनसान इलाके में खाली प्लाट पर उसका ढाबा है।
Rewari News: बंदर को लगा कंरट, टीम ने किया उपचार

फ्रिज में छिपाया शव: पुलिस सने बताया कि उसने ढाबे में रखे फ्रिज को खाली कर निक्की का शव उसमें छिपा दिया। उसने ढाबे पर बाहर से ताला लगाकर चाबी अपने पास रख ली। वहां से वह अपने घर चला गया और 10 फरवरी को शादी कर ली।

पुलिस कर रही है पूछताछ
पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखरी साहिल ने युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को लगभग चार-पांच दिनों से फ्रिज में क्यों छुपाया हुआ था? क्या साहिल इस युवती के शव को श्रद्धा की तरह ही टुकड़ों में काटने के बाद ठिकाने लगाने की फिराक में था? इन्हीं सब सवालों की लंबी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस के पास है और साहिल से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan