Bomb in Indigo flight: इंडिगो की फ्लाइट में Bomb , य़ात्रियों की उडी नींद ?

INDIGO

Bomb in Indigo flight: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में  (Bomb in Indigo flight)बम होने की सूचना मिली। बम की सूचना से अफरा तफरी मच गई। सूचना के बाद विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया। जब वाहन की जांच की तो  Bomb  की खबर अफवाह मिली।

Bomb in Indigo flight बम की सूचना  ?
CISF  के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि Delhi से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6ई2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर मिला, जिस पर लिखा हुआ था विमान में बम है। सूचना के बाद ही सनसनी फैल गई। सुरक्षा एजेंसियों ने जांच की, लेकिन यह अफवाह निकली।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के अनुसार, सुबह सुबह पांच  Bomb in Indigo flight बजकर 35 बजे दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही क्यूआरटी मौके पर पहुंची है।

आपातकालीन द्वार से निकाला बाहर 
सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया जैसे की बम की सूचना मिली थी सुरक्षा विभाग भी सर्तक हो गया। सभी यात्रियों को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया। सभी यात्री सुरक्षित हैं। Flight  का निरीक्षण किया गया।सुरक्षा एजेंसियों ने जांच की, लेकिन यह अफवाह निकली। उसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan