Delhi News: अवारा कुत्तों ने दो सगे भाइयों को नोच-नोचकर मार डाला

DELHI 1

Delhi News: हरियाणा हो या दिल्ली! कुत्तो का आंतक बढता ही जा रहा है। दिल्ली में अवारा कुत्तों ने दो सगे भाइयों को नोच-नोचकर मार डाला। पुलिस ने दोनों भाईयों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। कुत्तो को लेकर कई बार नियम बनाए गए है, लेकिन कुत्तो का आंतक कम नहीं हो रहा हैंहरियाणा इस गांव में इस बार भी नहीं मनी Holi , वजय जानकर उड जाएंगे होश

 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव कुमार ने बताया कि मृतक बच्चे आनंद और आदित्य अपने परिवार के साथ रंगपुरी पहाड़ी के सिंधी बस्ती में रहते थे। परिवार मूलत: इलाहाबाद के गोसाई नगर का रहने वाला है। बच्चों के पिता मानसिक रूप से बीमार हैं और मां पार्लर में नौकरी कर घर का खर्चा चलाती है।

परिवार में माता-पिता के अलावा तीन भाई नौ वर्षीय अंत, आनंद और आदित्य शामिल थे, जिसमें से आनंद और आदित्य की कुत्तो के नोचने से मौत हो गई है।

पुलिRewari News: छत पर पहुंची गाय, घंटो मशक्कत से उतारास ने शिकायत पर तुंरत कार्रवाई करते हुए बच्चे की तलाश शुरू की। करीब दो घंटे बाद जंगल में एक दीवार के पास आनंद के शव को पुलिस ने बरामद किया। बच्चे के शरीर पर कुत्तों के काटने के निशान थे और शरीर के कई अंग बुरी तरह से अलग हो गए थे।
 

प्राथमिक जांच में स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया जंगल में कुत्तों के कई झुंड मौजूद हैं। वह अक्सर जानवरों पर भी हमला करते हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्या की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan