Rewari: मोबाइल छीनने व मंदिर में चोरी करने वाले दबोचे

मोबाइल छीनने व मंदिर में चोरी करने वाले दबोचे

Rewari: थाना सेक्टर-6 धारूहेड़ा व अपराध शाखा धारूहेड़ा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मोबाइल फोन छिनने के मामले में एक आरोपी को चंद घंटो में ही गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला नूंह के गांव पढ़ेनी निवासी मोहम्मद अख्तर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से छीन्ना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

हिसार के गांव डोभी हाल किरायेदार सेक्टर-6 धारूहेड़ा निवासी पवन कुमार ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह एक प्राईवेट कम्पनी मे नौकरी करता है। दिनांक रविवार को रात को वह अपनी डयुटी खत्म करके अपने घर के नजदीक पैदल पैदल फोन से बाते करते हुए जा रहा था।

 

इसी दौरान एक बाइक पर आए एक युवक ने मकान का नंबर पूछते हुए उसका मोबाइल फोन छीन्न कर भाग गया। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-6 धारूहेड़ा में मामला दर्ज करके मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी मोहम्मद अख्तर को चंद घंटो में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सोमवार आरोपी के कब्जे से छीन्ना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

मंदिर के दानपात्र से नकदी चोरी करने वाला काबू

madhir

रेवाडी: पुलिस ने मंदिर में रखे दानपात्र से नकदी चोरी करने के मामले में एक और आरोपी को (Arrested) गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव बालावास जमापुर निवासी प्रदीप के रूप में हुई है।

गांव किशनगढ निवासी लाल सिहं ने अपनी शिकायत में बताया की 14 मई की रात को गांव रसूली निवासी कपिल उर्फ़ मोनू व उसका साथी प्रदीप उनके गांव के मंदिर के दानपात्र से नकदी चोरी करके ले गए है।

 

आरोपी की फोटो CCTV  में केद हो गई। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना (FIR at Rewari) चोरी का मामला दर्ज करके मामले में आरोपी कपिल उर्फ़ मोनू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जो इस मामले में पुलिस ने सोमवार को मामले में एक और आरोपी गांव बालावास जमापुर निवासी प्रदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।