रेवाड़ी में चोरों का आंतक, लाखों रुपए का CASH और जेवरात ले गए, CCTV में कैद वारदात..Video

धारूहेडा: जिले में आजकल चोर गिरोह सक्रिय है। चोरो ने सोमवार रात को गांव फदनी (fadni news)  में 3 घरों को निशाना बनाते हुए 2 लाख रुपए नकदी तथा करीब 5 लाख रुपए के जेवर चुरा ले गए। हालांकि चोरी की वारदात एक सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Rewari News: मीरपुर में सेवानिवृत ACP ने भतीजे को मारी गोली, जानिए क्या था विवाद

पुलिस को दी शिकायत में गांव फदनी निवासी रामकुमार, नरेश व सचिन ने बताया कि आधी रात को चोर तीनों के घरों में धुस आए। । सुबह जब इन तीनों परिवारों के लोग उठे तो घर का सामान इधर-उधर बिखरा मिला।

Rewari News: कानूनी साक्षरता मिशन पर प्रतियोगिता आयोजित, जानिए कौन बना ​विजेता

घर को चेक किया तो तीनों ही जगह से चोर करीब 2 लाख रुपए कैश और 5 लाख रुपए के गहने चोरी कर ले गए। एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में में चोर की फोटो कैद हो गई है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दिया चोरी करने वाले दो युवक है, एक युवक चोरी कर रहा है जबकि दूसरा बाहर रैकी कर रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस: चोरी सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेकर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan