Rewari: परिचित बनकर पैसे मंगवाए, 82 हजार की ठगी

FRAUD

Rewari: धारूहेड़ा के बजरंग नगर में परिचित बनकर ईलाज के लिए पैसे मंगवाने का झांसा देकर 82 हजार की ठगी कर ली। जब उसने पैसे भेजकर परिचित से फोन किया तो उसे ठगी का पता चला।

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में महेश कुमार ने बताया कि 19 जून को उसके पास एक जानकार फोन आया। उसने बताया कि उसका बेटा एडमीट है मेरा फोन खराब हो रहा है। किसी के फोन से आपको फोन कर रहा हूं और मुझे 35,000 रु की जरुरत है।

 

फिर उसने मेरे पास 35000 रूपए का मैसेज भेजा। उसने कहा मै आपको डाक्टर के फोन नम्बर दे रहा हुँ इस नंबर पर पैसे डाल दे। उसने पहले 35000 ओर फिर दोबारा से 30 हजार को मैसेज दिया दिये है।

Thana Dhr

उसने 35 हजार डाल दिए। फिर से उसका फोन आया तथा कहने लगा कि उसे 1,00,000 कि आवश्यकता है। डाक्टर के नम्बर दे रहा हुँ इस पर पैमेंट कर देना।

 

उसने उस नंबर पर 12000 रु डाले उसमें नाम एमडी शमशेर आ रहा था। उसे कुल 82000 रु पैमेट कि उसके बाद मैने जिस परिचित व्यक्ति कि आवाज मे फोन आ रहा था उसको फोन किया तो उसने बताया कि उसने कोइ फोन नहीं किया वह तो घर पर है। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने धोखाधडी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

10 दिन में दूसरा केस: धारूहेड़ा में इसी तरह ठगी का यह 10 दिन में दूसरा केस है। इसी तरह पहले भी एक दिव्यांग से 25 हजार की ठगी की थी वह आरोपी भी अभी तक पकड में नही आया है एक बार फिर ठगी हो गई।