भिवाड़ी के कर्मचारी का Murder करके, 40 हजार रूपए लूटने वाला 25 साल बाद काबू

PO KABU

अदालत ने किया था आरोपित को पीओ घोषित

पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

Best24News, Murder News Bhiwadi
धारूहेड़ा: सीआइए एक बडी सफलता मिली है। गांव गुर्जर घटाल के पास भिवाड़ी कम्पनी में काम करने वाले दो कर्मचारियों को (Bhiwadi Murder News) गोली मारकर 40 हजार रुपये लूटने के मामले में 25 साल से फरार चल पीओ को काबू करने सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान यूपी के जिला हापुड़ के हर्ष विहार निवासी विनोद सागर उर्फ़ डाक्टर के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस ने बताया कि तीन नंबवर 1999 को गांव गुर्जर घटाल के पास एक गाड़ी में आए तीन बदमाशो ने भिवाड़ी कम्पनी में काम करने वाले दो कर्मचारी अनिल नैय्यर व सतीश जोशी को गोली मार दी तथा उनसे 40 हजार रुपये लूट कर ले गए थे।

CRIME

जो उपचार के दौरान सतीश जोशी की मृत्यु हो गई थी। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना धारूहेड़ा में लुट, हत्या व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज करके मामले में दो आरोपी नरेंद्र व सतीश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

25 से फरार: इस मामले में आरोपी विनोद सागर उर्फ़ डाक्टर फरार चल रहा था। अदालत ने वर्ष-2000 में आरोपी विनोद सागर उर्फ़ डाक्टर को पीओ घोषित किया था। अपराध शाखा पुलिस ने विनोद सागर उर्फ़ डाक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।