Haryana News: टैंशन में पशु व्यापारी ने उठाया ये कदम, घर में मची चित्कार

Haryana News : हरियाणा के जींद  (Jind news) के सुरबुरा गांव में पशुपालक ने 1.49 करोड़ रुपये की भैंस बेची थी। लेकिन Haryana News पेसे नहीं मिलने से परेशान पशुपालक ने जहरीला पदार्थ निकल कर आत्महत्या कर ली। पशु व्यापारी के इस कदम उठाने की सूचना से घर में चीख पुकार मच गईI

CRIME 1

जानिए क्या थी टैंशन Haryana News

उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में सुरबुरा निवासी विकास ने बताया कि उनके पिता फूल कुमार भैंसों का व्यापार करते थे। उनकी मुलाकात दनौदा गांव के व्यापारी राजा सिंह के साथ हुई । राजा और उसके बेटे मनोज, मध्य प्रदेश के भोपाल निवासी मुन्ना और उसके बेटे शकील ने उससे भैंसें खरीदनी शुरू कर दी। वह समय पर हमेशा समय पर पेंयमेंट करे देते थे।

 

1.49 करोड का धोखा  Haryana News

इससे वह विश्वास में आकर उधार में भी कुछ भैंसे बिकवा दीं। इसके बाद मुन्ना ने उससे 68 लाख, यूनिस ने 22 लाख, भोलू और पपौला ने 13 लाख, पप्पू ने 11 लाख, भोपाल के श्यामपुरा निवासी भोला ने सात लाख, कासिम ने नौ लाख, काला ने आठ लाख 70 हजार रुपये की भैंसें उनसे खरीदी थीं। इन भैसों के रुपये व्यापारियों ने निर्धारित समय पर नहीं दिए। वे लोग बार उसके पिता को परेशान करते थे।

Radha Swami Satsang: डेरा ब्यास के बाबा गुरिंदर सिंह महाराज संगत को करेंगे निहाल: 7 लाख संगत पहुंची सहारनपुर

कई बार उन व्यापारियो पैसे देने की बात कही, लेकिन न तो भैंस दी तथा न ही पैसे। उसने जमीन बेच भी कुछ पैसा चुकाया, लेकिन राशि ही इतनी ज्यादा की कि उसे वह नहीं लोटा सका। परेशान होकर उसे जहर खा लिया।

 

इनके खिलाफ मामला दर्ज: उचाना थाना पुलिस ने विकास की शिकायत पर पशु व्यापारी मुन्ना, पप्पू, राजा, भोलू, मनोज, पपोला, यूनिस, काला डाक्टर, भोला, कासिम, संतोष के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।