Breaking News: HC ने Murder को लेकर बदला फैसला, क्या Gurmeet Ram Rahim ​अब जेल से बाहर आएंगें

बडी खबर: हाईकोर्ट ने मर्डर को लेकर बदला फैसला, क्या Gurmeet Ram Rahim ​अब जेल से बाहर आएंगें

Gurmeet Ram Rahim acquitted : पंचकूला की विशेष अदालत ने गुरमीत राम रहीम सहित अन्य चार लोगों को दोषी करार देते हुए सजा का एलान किया था। जिसके चलते डेरा प्रमुख रोहतक में आजीवान कारावास काट रहें है। लेकिन हाई कोर्ट ने पंचकूला को फैसले को रद्द करते हुए गुरमीत राम रहीम सहित अन्य चार लोगों मर्डर केस में हाई कोर्ट ने बरी कर दिया है।

बडा सवाल: क्या हाईकोर्ट के फैसले बदले के बाद Gurmeet Ram Rahim जेल से बाहर आएंगे। या फिर सीबीआई इस फैसले को चुनौती देकर सुप्रीम कोर्ट जाएगी। इस तरह के कई सवाल इस फैसले के बाद लोबो में मन में घूम रहे है।

Breaking News: HC ने Murder को लेकर बदला फैसला, क्या Gurmeet Ram Rahim ​अब जेल से बाहर आएंगें

बता दे कि डेरा प्रमुख राम रहीम रणजीत सिंह मर्डर केस में हाई कोर्ट ने बरी किया। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को रणजीत सिंह मर्डर केस (Ranjit Singh Murder Case) में दोष मुक्त कर दिया है। जबकि इसके अलावा उस पर दो केस ओर भी है।

RAM RAHIM 2

अब नहीं मिलेगी राहत: बता दे कि कोर्ट ने 2017 में दो शिष्यों से योन शोषण को लेकर डेरा प्रमुख को 20 साल की सजा सुनाई थी। इतना ही नही एक पत्रकार की हत्या के आरोप में 2019 में मर्डर के आरोप में सजा सुनाई थी। ऐसे में साफ जाहिर है केवल मर्डर केस से ही अभी राहत मिली है। जबकि दूसरा केस को लेकर सजा जारी है।

 

राम रहीम के वकील ने कही ये बात

गुरमीत राम रहीम के वकील जतिंदर खुराना कहते हैं कि माननीय पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने निचली अदालत के आदेश को बदल दिया है और इसमें शामिल सभी पांच लोगों को बरी कर दिया गया है, हम इस फैसले का स्वागत करते हैं।डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह 4 अन्य लोग साल 2002 के रणजीत सिंह हत्या मामले में बरी हो गए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan