Dharuhera: महिला के साथ मारपीट, झपट ले गए सोने की चैन

MAHILA MARPEET

Dharuhera : कस्बे के गांव जौनावास में एक परिवार ने कातिलाना हमला कर दिया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। इतना ही नहीं आरोपित महिला के गले से सोन की चैन भी झपट ले गए।

थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में जोनावास की रहने वाली शर्मिला ने बताया कि उनके पति महेन्द्रगढ़ ड्यूटी करते है तथा वह अकेली घर पर रहती है। 23 मई को उसके मकान के साथ गली में आवाजे आ रही थी। जब उसने बाहर जाकर देखा तो राजबाला , सुमन , रिंकी , बीना उसके मकाने के पास लगे ग्रेनाईट के पत्थरों व टाईलों को उठाकर अपने घर ले जा रही थी ।

वहीं पास में हिना पुत्री हरिओम व सुरत पुत्र स्व. श्योजीराम अपने हाथ में लाठी लिये हुये खडे थे। जब उसने पूछा कि हमारी टाईलों को तथा ग्रेनाईट पत्थरो को क्यो उठाकर ले जा रहे हो। इतना कहने पर उसे मारना शुरु कर दिया।

इतना ही मारपीट के दौरान वे मेरे गले से सोन की चैन छीन ले गए। शोर सुनकर सन्तोष पत्नि स्व रविन्द्र कुमार ने उसे छुडवाया। जाते जाते उसे जान से मारने की धमकी। घायल महिला को रेवाड़ी ट्रामा सेंटर भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मंगलवार को महिला के ब्यान व मेडिकल के अधार पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan