Dharuhera News: चोर समझ कर पकडा, बंधक बनाकर पीट पीट कर किया अधमरा

MARPEET

Dharuhera News : यहां के हाइवे के पास रात को शोच के लिए एक श्रमिक को झुग्गी झोपडियो में रह लोगो ने पकड लिया तथा उसको बंधक बनाकर मारपीट की।
थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में निखरी के रहने वाले दीपक ने बताय कि वह बिलासपुर एक कंपनी में कार्यरत है।

 

वह 20 अगस्त को घर से डयूटी के लिए निकला था। वह रात धारूहेड़ा में शोच होने के लिए झाडियों के पीछे चला गया । झाडियों में रह रहे लोगो ने मुझे चोर समझकर पकड लिया । झोपडियो वाले ने उनके साथ जमकर मार पीट की।Dharuhera News

आरोपियो ने उसके उसका फोन लिया तथा फोन के कवर के अन्दर रखे 5000 रूपन ले लिए। साथी ने मुझे नंगा करके भी मारा और मेरे मुंह पर पानी भी डाला। राड लोहे की पाईप से बुरी तरह मारा उन्होने मुझसे 50,000  रुपये भी मांगे .

 

जब सवेरा हुआ जब सभी झुगियो वाले आ गए उन्होने भी मुझे बहुत मारा झुग्गी वाले भी सभी ने मारे कोई भी बचाने नही आया जिससे मै बेहोश हो गया। जब सवेरा हुआ जब सभी झुगियो वाले आ गए उन्होने भी मुझे बहुत मारा। झुग्गी वाले भी सभी ने मारे कोई भी बचाने नही आया। जिससे मै बेहोश हो गया । फिलहाल वह रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan