Crime News: हाईवे पर वारदात के फिराक में एक आरोपी काबू, दो फरार

हाईवे पर वारदात के फिराक में एक आरोपी काबू, दो फरार
हाईवे पर वारदात के फिराक में एक आरोपी काबू, दो फरार

आरोपी के पास से देशी पिस्टल बरामद, हाईवे पर रात को किया काबू
Crime News : विधानसभा चुनाव के मध्यनजर जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार रखने वालो की धरपकड़ के संबंध में एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत थाना सेक्टर-6 धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला खैरथल के गांव ततारपुर हालआबाद राम चौक भिवाडी निवासी दीपक उर्फ सन्जू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध देशी पिस्टल बरामद की है।

रात को पुलिस ने कापडीवास फ्लाईओवर के पास एक स्विफ्ट गाड़ी में अपराधिक प्रवृति के लोग होने पर गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक अपनी गाडी ओर तेज करके सर्विस रोड से कच्चे रास्ते मे जाने लगा।

ARRESTED

पुलिस ने गाड़ी का पीछा करके गाड़ी को काबू किया तो गाड़ी में बैठे दो युवक अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए ।

एक युवक जो गाडी की पिछली सीट से उतरकर भागने लगा तो पुलिस ने उसे मौके पर ही काबू कर लिया। पुलिस ने युवक से उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम दीपक उर्फ सन्जू निवासी गांव ततारपुर जिला खैरथल हालआबाद राम चौक भिवाडी राजस्थान बतलाया।

पुलिस द्वारा आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-6 धारूहेड़ा में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत करके पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan