Crime: पुलिस कर्मी के घर में सेंघ लगाने वाला काबू, दो दिन रिमांड पर

रेवाडी: गांव मामडिया मे घर का ताला तोड़ कर एलईडी व जेवरात चोरी करने वाले आरोपी ने पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान मामडिया आसमपुर निवासी दीपक के रूप में हुई है। पुलिस ने घर में से चोरी की गई एलइडी बरामद कर ली है।

Crime: पंजाब में अवैध रेत खनन : ईडी ने चन्नी के रिश्तेदार समेत कई ठिकानों पर की रेड, 7.9 करोड बरामद, चन्नी ने कहा, चुनाव के चलते दबाब बनाने का खेल


गांव मामडिया आसमपुर निवासी मनीषा कुमारी ने बताया कि वह 25वीं वाहिनी एएसबी मे कार्यरत है। 16 जनवरी को घर का ताला टूटने की खबर उसकी देवरानी ने फोन पर दी थी। उनकी सास व देवर घर पहुंचे तो अन्दर कमरे का ताला टूटा था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर से 50 इंच एलईडी, 2 जोड़ी पायल, एक चैन गोल्ड, गोल्ड का लॉकेट व अंगूठी गायब थे। महिला ने पडोसी गांव के तीन युवकों पर चोरी करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया। दीपक से पुलिस ने चोरी की गई एक एलइडी बरामद कर ली है। आरोपी दीपक को दो दिन रिमांड पर लिया गया है।

Crime: कहासुनी को लेकर युवक को घोपा चाकू, हालत गंभीर

पिकअप जबत, गोतस्कर काबू
रेवाडी: स्थानीय पुलिस ने दिल्ली रोड पर वध के लिए ले जा रही एक पिकअप गाड़ी को जब्त कर दो बैल मुक्त कराए है। पुलिस ने पिकअप चालक गोतस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए एक आरोपी चालक की पहचान गुरुग्राम निवासी अमन के रूप में हुई है।
विश्व हिंदू परिषद के गोरक्षा प्रमुख को मंगलवार रात को सूचना मिली कि एक पिकअप गाड़ी में दो बैल भरे हुए।

Kidnep: व्यापारी के बेटे का अपहरण: दोस्तो ने छात्र के साथ मारपीट कर मांगी फिरोती

पुलिस ने दिल्ली रोड पर सरस्वती विहार के निकट एक पिकअप गाड़ी को रोकने का ईशारा किया। चालक ने पिकअप को रोकने की बजाय गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी, लेकिन पीछा कर उसे काबू कर लिया गया। पुलिस ने पिकअप गाड़ी से दो बैल मुक्त कराए तथा गाड़ी चालक गुरुग्राम निवासी अमन को काबू कर लिया है। पुलिस ने मनीष भारद्वाज की शिकायत पर आरोपी चालक अमन के खिलाफ गो-संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Haryana News: मुंबई में युद्धपोत मे विस्पफोट: नौसेना में तैनात पानीपत का बेटा हुआ शहीद

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan