Rewari Crime: गैस एजेंसी संचालक के साथ धोखाधड़ी करने वाला रिमांड पर

हाईलाईट:
एक आरोपी अरविन्द कुमार जैन को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी से इण्डेन गैस के 36 कमर्शियल सिलेंडर किए बरामद

रेवाडी: पेमेंट देने के नाम पर गैस एजेंसी संचालक के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को एक दिन रिमांड पर लिया है। आरोपी अन्य मामले में भौंडसी जेल मे बंद था। आरोपी की पहचान दिल्ली के रोहतक रोड निवासी राजीव कुमार जैन के रूप में हुई है। मामले में एक आरोपी गुरुग्राम निवासी अरविन्द को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

डीजल तस्कर काबू: हाईवे पर टैंकरो से चोरी हुए तेल को पहुचाना था राजस्थानविजेन्द्र कुमार ने बतलाया कि शिकायतकर्ता बावल इंडेन गैस एजेंसी संचालक चाँदबीर ने दिनांक 29 जून 2021 को पुलिस को शिकायत दी थी कि हमने सेक्टर 5 बावल में स्थित किरण उद्योग प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी को कमर्शियल सिलेंडर दिए थे।
हरियाणा: गुरुग्राम में चार पुलिसकर्मियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, जानिए क्या था गुनाह

जिसके पैसे कंपनी के मालिकों ने मुझे नही दिए। जब मैं उनके पास सिलेंडर की पेमेंट लेने गया तो उन्होंने मुझे एसबीआई बैंक का कुल 46,49,488/- रुपए का चेक मुझे थमा दिया और कहा कि 31 दिसंबर 2020 को ये पैसे अपने खाते में डाल लेना।

कंपनी वालों ने मेरे से धोखाधड़ी करते हुए चैक में दी गई तारीख 31 दिसंबर 2020 से एक दिन पहले अपना अकाउंट् बंद कर लिया। बैंक से मुझे पता चला की चैक पर दो लोग के हस्ताक्षर होते हैं जबकि इस चैक पर एक ही हस्ताक्षर था।

पुलिस ने चाँदबीर की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने मामले में संलिप्त एक आरोपी अरविन्द कुमार जैन निवासी गुरुग्राम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।
Oil Thieves Gang: आखिर कब खत्म होगा तेल चोरी का खेल, तेल चोरी करते दो काबू
मामले में दूसरे आरोपी दिल्ली के रोहतक रोड निवासी राजीव कुमार जैन को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया था।
आरोपी को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan