Atiq Ahmad Murder Live Video : माफ‍िया अतीक अहमद और भाई अशरफ की गोली मारकर हत्‍या, वीडियो आया सामने, मची सनसनी

ATIK MURDER

‘माफिया अतीक का पाकिस्तान से था संबंध, इसलिए हमने दोनो का मार डाला
Atiq ahmad Murder: ईंट का जबाव पत्थर से। आजकल योगी राज मे यही हो रहा है। किसी समय यूपी में जंगलराज बनाने वालो को इस कदर सजा दी जा रही है कि उन अब कानून याद आने लगा है। दूसरे राज्यो के लोग भी योगी राज की सराहना कर रहे है। अगर पहले ऐसा होता तो यूपी में जंगलराज ही नहीं पनपता।

 

https://twitter.com/explore?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1647291114901368832%7Ctwgr%5E53fd43f489a324bdbf83b46b420efdd095a10a2b%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Futtar-pradesh%2Fallahabad-city-atiq-ahamd-and-ashraf-shot-dead-prayagraj-medical-college-23386644.html

 

जानिए क्यो की इन दोनो की हत्या: बता दे कि ‘माफिया अतीक का पाकिस्तान से संबंध था। उसने और उसके गैंग में शामिल सदस्यों ने तमाम निर्दोष लोगों का कत्ल किया था। अतीक जमीन हड़पने के लिए हत्या करता था और विरोध में गवाही देने वालों को भी नहीं छोड़ता था। उसका भाई अशरफ भी ऐसा करता था, इसलिए हमने दोनों को मार डाला।’

हत्‍या का वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। पूरे प्रयागराज में इस समय पुलिस बल सक्र‍िय हो गया है। वहीं अतीक की मौत के बाद पूरे यूपी में हर कोई हैरान है।Natural Gas: खुशखबरी: जल्द ही सस्ती होगी नैचुरल गैस

मारने वाले ये कबूला: काल्विन अस्पताल में दोनों भाईयों की हत्या करने के आरोपितों ने पुलिस के सामने ऐसा ही बयान दिया है। बताया जहा रहा है जिस तरह से दोनो भाईयो ने जंगल राज बनाया था आज उसके जानकारो को भी पता चलना चाहिए कि किसी दूसरे से मारना कितना सही है।

अब तक तीन शूटर गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब तक इस घटना में कुल 3 शूटरों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता भी की और राज्य के पुलिस अधिकारियों को राज्य में कानून व्यवस्था और स्थिति बनाए रखने का निर्देश दिया।

उन्होंने लोगों से इस घटना को लेकर अफवाहों पर ध्यान न देने की भी अपील की। आधिकारिक बयान में कहा गया, “सीएम ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की भी अपील की है। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

पुलिस खंगाल रही कैमरे: पुलिस घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कैमरा और आइडी लेकर आरोपित कब और कैसे अस्पताल में दाखिल हुए थे। मौके पर एक बाइक भी गिरी पड़ी थी, जिसे आरोपितों की बताई जा रही है। दोनो भाइयो की हत्या का सूचना पाकर पूरे यूपी मे आजकल चर्चाए जोरो पर है।
Honeytrap Case Narnaul crime : ब्लैकमेल करके एक लाख रुपये लेती महिला काबू
आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से था कनेक्शन

हत्या करने वालो का कहना है है कि माफिया अतीक का न केवल पाकिस्तान और उसकी खूफिया एजेंसी आइएसआइ से संबंध था। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से भी कनेक्शन सामने आया था। अतीक गैंग के लोग लगातार लोगों को परेशान कर रहे और हत्या भी करते थे। इसकी वजह से लोग खौफजदा थे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan