Political News Haryana: राजनीति में कदम रखने की सोच रही Sapna Choudhary ! कहा अच्छा काम कर रही मनहोर सरकार

SAPN CHOUDHARY

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में अभी डेढ़ साल का समय बाकी है। लोकसभा सहित 9 राज्यों में उससे पहले विधानसभा चुनाव होने हैं। पर्दे के पीछे से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की प्रदेश के सियासी गलियारों (Haryana Politics) में सक्रियता सुर्खियों में है।Land For Job Scam : लालू प्रसाद यादव के परिवार को कोर्ट से मिली राहत, अगली सुनवाई 29 को

हालांकि, सपना चौधरी अभी ​तक किसी सियासी मंच पर नहीं दिखी हैं, न ही उन्होंने इस तरह का कोई बयान दिया है। इसके बावजूद भी उनकी व्यस्तता चौंकाने वाली है।

यही वजह है कि सपना चौधरी की हरियाणा की राजनीति में एंट्री को लेकर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं। सपना को लेकर ताजा चर्चा इसलिए भी है कि वह हाल ही में चंडीगढ़ पहुंची थी।

वहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में राजनीति में आने के सवाल पर विराम लगाते हुए कहा कि वह ऐसे ही डांस करती रहेंगी। सपना का कहला है मुझे इसी में मजा आता है।

Haryana : ट्रेन के जरिये नशीले पदार्थ की तस्करी, रेवाडी रेलवे पुलिस ने किया पर्दाफाश
उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी बात को लेकर लाइन खींचना ठीक नहीं है, क्योंकि वह आर्टिस्ट भी नहीं बनना चाहती थीं, लेकिन वक्त ने उन्हें एक बड़ा कलाकार बना दिया। . इसलिए वक्त का नहीं पता कि कब क्या होगा।

फिलहाल राजनीति की तरफ न तो उनका कोई फोकस है और न ही वह खुद ही राजनीति में जाना चाहती हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) पर कमेंट करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ काम की ओर ध्यान देते हैं और काम पर फोकस करना बेहद अच्छी बात है।

इसी प्रकार से मुख्यमंत्री भी अपने काम को लेकर पूरी तरह से गंभीर हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। बता दें दो साल पहले भी वह दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी चुनाव लड़ने को लेकर सुर्खियों में आईं थी. उस समय उन्होंने सोनिया गांधी और प्रियंका से मुलाकात कर दिल्ली की राजनीति में तहलका मचा दिया था।

उनकी मुलाकात को दिल्ली की राजनीति में कांग्रेस के भविष्य के एक नेता के रूप में उन्हें देखा जाने लगा था. लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान मनोज तिवारी ने एक रात छोटी सी मुलाकात कर उनके सियासी मूव ओवरनाइट बदलकर र

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan