Jio Recharge Offers Today: जिओ यूजर्स की बल्ले, अब मिलेगा बिलकुल फ्री 20 GBएक्सट्रा डाटा

JIO

Jio Recharge Offers Today: टैलिकॉम कंपनियां समय समय पर आफर देती रहती है। टेलीकॉम कंपनी अब प्रीपेड प्लान पर 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा दे रही है यदि आप भी जिओ यूजर्स है तो आप जियो सिनेमा एप पर इसका लाभ ले सकते हैं।

जिओ यूजर्स को मिलेगा बिलकुल फ्री 20 GB एक्सट्रा डाटा, जिओ यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले , बिलकुल फ्री जिओ रिलायंस की ओर से सब्सक्राइबरों के लिए एक जबरदस्त तोहफा मिलने वाला है । इसी के साथ आपको इंडियन प्रीमियर लीग की ओर से भी एक बेहतरीन तोहफा मिलने वाला है ।

 

बता दे कि IPL 2024 शुरू हो गए है। ऐसे में आपको लगातार मैच स्ट्रीमिंग के लिए एक बेस्ट प्लान चाहिए। आपको बता दें कि आपकी इस समस्या को दूर करने के लिए जियो ने एक प्रोफेशनल ऑफर की घोषणा की है। ये नए ऑफर्स मोबाइल यूजर्स और ब्रांडबैंड यूजर्स दोनों के लिए ही है।

Jio Recharge Offers Today: यदि आप भी इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल को बड़े ही आराम से देखना चाहते हैं वह भी घर बैठे मोबाइल से तो आप यह रिचार्ज प्लान डलवा सकते हैं। इसमें आपको बहुत ही सारे सब्सक्रिप्शन एप्स और बेहतरीन क्वालिटी में मैच का आनंद मिलने वाला है। यह प्लान आपके लिए बेहतरीन प्लाल हो सकता है जो आपको लंबी वैलिडिटी के साथ मिल रहा है।

 

जियो आईपीएल ऑफर 2024 के बेनिफिट्स

  • रिलायंस जियो JioFiber और Jio AirFiber कस्टमर्स को 50 दिनों की मुफ्त सेवाएं दे रहा है। यह बेनिफिट्स आईपीएल सीजन ऑफर अवधि के दौरान 50-दिनों के डिस्काउंट वाउचर की मदद से मिलता है।
  • इसे 30 अप्रैल, 2024 तक एक्टिव रखा जाएगा। आपको बता दें कि यह ऑफर मौजूदा और नए JioFiber और Jio AirFiber दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है।
  • अगर आप एक नए यूजर है तो आपके पास कम से कम 10 दिनों की नेटवर्क अवधि के साथ Jio True 5G एक्टिव सेवा होनी चाहिए।
  • इसके साथ ही आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर में Jio True 5G कनेक्शन के साथ JioFiber / AirFiber कनेक्शन को एक्टिव करना होगा।
  • यह ऑफर JioFiber या Jio AirFiber कनेक्शन के एक्टिवेशन के बाद हरJio True 5G यूजर पर एक बार लागू होता है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan