राशिफल: इस तीन राशियो की रहेगी आज बल्ले बल्ले, बस ये करना होगा काम

RASHIFAL 3 11zon

राशिफल: सुख दुख लाभ हानी हर दिन बदलते रहते है. ऐसे में राशि के चलते जीवन मे उतार चढाव आता रहता है. समय बलवान है पता नही कब समय रूठ जाए. ऐसे में आज हम बताने जा रहे तीन ऐसी राशि जिनकी आज बल्ले बल्ले होने वाली है.Rajasthan News: BJP ने 40 Candidate की सूची की जारी, जानिए सच्चाई ?

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 05 October 2023)
आज व्यापार में लाभ के योग हैं. किसी पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोपहर के बाद आप थोड़े आलसी बने रहेंगे. काम में मन नहीं लगेगा. आंख के रोगों से कष्ट बढ़ सकता है. परिजनों के लिए पैसा खर्च करके खुश होंगे. गाड़ी और इलेक्ट्रिकल आइटम के उपयोग में सावधानी बरतें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 05 October 2023)
मैरिड कपल के बीच सुख और शांति बनी रहेगी. नौकरी में पदोन्नति के योग है. सामाजिक जीवन में सम्मान प्राप्त होगा. आप के व्यापार से अन्य व्यापारी भी धन लाभ ले पाएंगे. आज किसी लंबे प्रवास का योग है. स्वास्थ्य के मामले में संभलकर चलें. दूर के रिश्तेदारों से मिलना हो सकता है. दोपहर बाद किसी काम में अधिकारी आपका साथ देंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 05 October 2023)
परिजनों और मित्रों के साथ आनंददायी क्षण गुजारेंगे. आय में वृद्धि होने के योग हैं. कोई आनंददायी प्रवास होगा.
नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा है. अधूरे काम पूरे होंगे. दोस्तों और परिजनों से उपहार मिल सकता है. व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्क से भविष्य में लाभ होने की संभावना रहेगी.

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan