Gold Prices: दीवाली के बाद Gold Prices धडाम से गिरा, जानिए आज का लेटैस्ट रेट

Gold Price : कुछ दिन बाद शादियों के सीजन के चलते बाजारों में ग्राहकों से बाजार गुलजार हैं। अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर किस बीत की। सोना खरीदकर आप पैसों की बचत कर सकते हैं, क्योंकि प्राइस हाई लेवल रेट से काफी कम चल रही है।रेवाड़ी में मनचंदा सोसायटी में पार्किंग को लेकर विवाद, युवक ने बाप बेटों पर तानी पिस्तोल

GOLD RATE

दिवाली के बाद गिरे सोने के भाव: दिवाली बाद सोने के भाव में आज काफी गिरावट देखने को मिली, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर खुशी छाई रही। सोना खरीदने का सुनहरा मोका है। आगे विवाह शादियोंं में दोबारा से सोने के भाव बढ सकते है। ऐसे में यह सुनहना मौका नही छोडना चाहिए।

लगातार गिर रहा है रेट: इस सप्ताह के शुरुआत से ही सोने के भाव में लगातार गिरावट देखी जा रही है। हालांकि छोटी दिवाली के दिन सोना महंगा हो गया था। लेकिन दिवाली के दिन सोने के भाव में गिरावट दर्ज की गई। पिछले सप्ताह से लगातार सोने के भाव में गिरावट दर्ज की जा रही है। आज फिर सोने के भाव में गिरावट दर्ज की गई है।देशभर में आज मनाया जाएगा गोवर्धन पर्व, एक ही ​क्लिक पर पढिए देश की ताजा खबरे

मिस्ड कॉल से जानें गोल्ड की कीमत

अगर आपको सोने का रेट जानना है, तो 8955664433 पर मिस्ड कॉल करनी होगी। इसके बाद आको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी प्रदान कर दी जाएगी।

फटाफट जानें सभी कैरेट गोल्ड का भाव

22 कैरेट गोल्ड के भाव की बात करें तो 54861 रुपये प्रति तोला दर्ज किया गया। मार्केट में 18 कैरेट वाले सोने की कीमत 44919 रुपये प्रति तोला दर्ज की जा रही है। इसके अलावा 14 कैरेट वाला गोल्ड का भाव 35052 रुपये प्रति तोला दर्ज किया जा रहा है।

अगर आपने सोना खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा। वहीं, चादी के आव में भी आज बड़ा उलटफेर देखने को मिला, जो 69,400 रुपये प्रति किलो बिकती नजर आई।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan