Delhi News: आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को क्यों की दी धमकी, गिरफ्तार के बाद खुलासा

KEJRIWAL

Delhi News : मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिख कर भेज दिया है। पुलिस ने आरोपित को ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया है उसने ऐसा क्यों किया।

 

बता दे कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखा गया था। पुलिस ने आरोपी का सीसीटीवी फुटेजhttp://Delhi New भी बरामद कर लिया है।

जानिए कौन है आरोपित: आरोपी अंकित गोयल बरेली का रहने वाला है और वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं है। मुद्दे पर बैठक के लिए चुनाव आयोग से समय मांगा।

आरोपी ने मेट्रो ट्रेन के अंदर लिखा था, “केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए। कृपया। अन्यथा, आपको तीन थप्पड़ याद रखने होंगे, जो आपने चुनाव से पहले खाए थे। अब असली थप्पड़ मिलेगा।”दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। उसे काबू कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan