Dharuhera: आखिर कब हटेंगे ये अवैध कब्जें ?

w 7 road

Dharuhera: करीब 10 सालों के बाद यहां के वार्ड 7 के पास नपा की ओर से सरकुलर रोड पर (Dharuhera News)  कंकरीट सडक बनाई जाएगी। नपा की ओर से टैंडर भी जारी कर दिया गया है। लेकिन इस गली में कई लोगों ने अवैध कब्जे किए है। वार्ड 7 पार्षद प्रशांत ने नपा को अवैध कब्जे हटाने की मांग को लेकर शिकायत दी हैं।

बता दे कि यहां वार्ड 6 व 7 के बीच मैन गली क्षतिग्रस्त हो चुकी है। सुरकुर्लर रोड (Dharuhera News) को नपा की ओर से प्रस्ताव पास कर कंकरीट रोड बनाने का टैंडर जारी किया हुआ है। ठेकेदार के ओर से गली को बनाने के लिए रोडे भी डाल दिए गए है।

गली में जलभराव लोग परशेान: गली में जलभराव से लोग परेशान है। कुछ लोग ठेकेदार पर नाला बंद करने का आरोप लगा रहे है तो कई लोग जन स्वास्थ्य विभाग पर सीवरेज ओफरफ्लों का आरोप लगा रहे है। गली में हो रहे जभराव से लोगो का निकलना दूभर हो गया है।

लेकिन कालोनीवासियो को कहना है रोड बनाने से पहले अवेध कब्जे नहीं हटाए गए गए है। इतना ही नहीं ठेकेदार की ओर गलियों के पानी रोकने के लिए घरों के नाले बद कर दिए है। जिससे नालियां ओवरफ्लो होकर गली मे जलभराव हो रहा है।

…….
07 Parshantसडक बनाने के लिए ठेकेदार ने गली में रोडे डाल दिए है। यह गली करीब 33 फीट की हैं कई लोगों ने मकानों के बाहर बडे बडे चबूतरे बनाए हुए है। गली बनाने से पहले ये अवैध कबजे हटाए जाने चाहिए। जब तक अवेध कब्जे नहीं हटेंगे रोड को नहीं बनाने दिया जाएगा
प्रशांत, पार्षद, वार्ड 7

……
kanwar singh 2गली को कंकरीट बनाया जाएगा। पैमाईस हो चुकी है। कुछ लोगो ने पैमाईस के बावजूद अवेध कब्जे नहीं हटाए है। उनकों नपा की ओर से नोटिस दिया हुआ है। अवैध कब्जे करने को नहीं बख्शा जाएगा। कब्जे हटाने के बाद ही गली बनाई जाएगी।
कंवर सिंह, नपा चेयरमैन
धारूहेडा: गली जिसमे है अवैध कब्जे