Vishwa Hindu Parishad: होली मिलन समारोह ह्रर्षोल्लास से मनाया

DHR HOLI 10 1 11zon

Vishwa Hindu Parishad: धारूहेड़ा: विश्व हिंदू परिषद की ओर से सेक्टर 4 में स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में नगर अध्यक्ष जितेंद्र यादव जोनियावास की अध्यक्षता होली मिलन समारोह मनाया गया। इस कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजकुमार यादव की विशेष उपस्तिथि रही।

DHR HOLI 8 11zon
विश्व हिंदू परिषद: होली मिलन समारोह ह्रर्षोल्लास से मनाया

यादव ने Vishwa Hindu Parishad  के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी सांझा की व संग़ठन के द्वारा समाज मे किये जा रहे कार्यो के बारे में विस्तार से बताया। इस कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र जोशी बतौर मुख्य वक्ता उपस्थित रहे।

 

Vishwa Hindu Parishad नरेंद्र जोशी ने अपने उद्बोधन में होली का महत्व विस्तार से समझाया और बताया कि यह त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है साथ ही उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को रंगों का त्योहार होली पर शुभकामनाएं दी।

नगर मंत्री दीपक यादव ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं में कार्यक्रम को लेकर अच्छा उत्साह रहा। इसमें काफी संख्या में महिलाएं व पुरुषों ने हिस्सा लिया।

DHR HOLI 11 1 11zon
विश्व हिंदू परिषद: होली मिलन समारोह ह्रर्षोल्लास से मनाया

होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में चक्षु शर्मा, मंजू गुप्ता, राखी, निर्मला, डॉ प्रवीण, दीपक कुमार, अनिल, रामसिंह, प्रमोद, हेमंत, योगेश, मुकेश कुमार, मुकेश भाटी, सचिन, परवीन, भूपेंद्र, विनोद, महेश शर्मा, भारत व अन्य कार्यकर्ताओं की विशेष उपस्थिति रही।