Tiger Location: हरियाणा आया पसंद, तीसरी बार Tiger राजस्थान से फिर आया रेवाड़ी

TIGER

Tiger Location:  सरिस्का टाइगर रिजर्व से करीब 32 दिन पहले हरियाणा में आया टाइगर एक बार तीसरी बार रेवाड़ी आ गया है, जबकि दो दिन पहले वह कोटकासिम चलाग गया था। लेकिन एक दिन बाद ही वह दोबारा से झाबुआ में आ गया है।

 

रेवाड़ी के जिलाधीश अभिषेक मीणा ने दोबारा से धारा 163 लागू करते हुए आदेश जारी कर दिए। बाघ की वजह से गांव में भय बना हुआ है।Tiger Locationसंबधित थाना व प्रशासनिक अधिकारियों को इलाके में सावधान रहने के लिए मुनादी कराने के भी आदेश दिए गए हैं। बाघ के झाबुआ में दोबारा आने से ग्रामीणों में भय बना हुआ है।

29 ​दिन से टाइगर लापता,अलवर वन विभाग की टीम पकडने को लेकर नाकाम
29 ​दिन से टाइगर लापता,अलवर वन विभाग की टीम पकडने को लेकर नाकाम

सरिस्का वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि बाघ दोबारा से सरिस्का के जंगलों में जा सकता है। टीम का कहना है कि बाघ एक ही स्थान पर ज्यादा समय तक नहीं टिकता। ऐसे में अब वह अपना नया ठिकाना तलाश रहा है।

34 ​दिन पहले हुआ था गायब
वन विभग के अनुसार यह वाघ 34 दिन से अलवर से गायब है। 15 अगस्त को पहले मुंडावर के गांव दरबरपुर में 5 लोगो को घायल किया था। उसके बाद टीम ने उसका पीछा किया।

TIGER 8

तीसरी बार पहुंचा झाबुआ: बता दे कि दो दिन पहले टाइगर कोटकासिम पहुंच गया था, लेकिन फिर से टाइगर कोटकासिम से झाबुआ में आ गया है। वन विभाग की टीम ने दोबारा से झाबुआ में डेरा डाल दिया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan