Sapna New Dance : सपना का फिर चला जादू, भीड हुई बेकाबू, देखिए वीडियो

SAPNA CHOUDHARY

Sapna New Dance Video: हरियाणी डासंर सपना चौधरी जहां भी जाती है वहीं पर उसकी भीड बेकाबू हो जाती है।नृत्य के अलावा सपना कई संगीत वीडियो और फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। जमकर लोग उनकी फोटो, गाने व वीडियों को शेयर कर रहे है।

 

सपना की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उनका नाम ही काफी है और भीड़ अपने आप आकर्षित हो जाती है।
हरियाणवी गानों की बात करें तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम दिमाग में आता है। हरियाणा की रानी का कहना है कि उन्हें और लोगों के दिलों की धड़कन बनाने के लिए, उनसे सीखना चाहिए।

 

 

कूट कूट भरी है डांस की कला: निश्चित रूप से सपना चौधरी को देखने के बाद आज मंच पर कई लड़कियां उनके जैसा प्रदर्शन करने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनमें जो है वह किसी और में नहीं है। सपना की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उनका नाम ही काफी है। बस नाम सुनते लोग टूट पडते है।

 

बिग बॉस में दिखा चुकी है जलवा: सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुकी हैं, जहां वह कैमरे पर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। हालाँकि, इस शो के अंदर, उन्होंने एक अलग चेहरा दिखाया जो लाइव मंच से पूरी तरह से अलग था। लेकिन उसने नाम सुनते ही भीड उमडने लगती है।

इस गाने ने मचाई धूम: मेरठ में सपना की कमर का लचीलापन लोगों को पागल कर देता है। सपना के इस गाने को अभी तक 2.5 करोड़ लोग देख चुके है। हरियाणा से लेकर देश के हर कोने में सपना के डांस का क्रेज है और इस वीडियो में भी यही दृश्य है।

जहां Jaya  वही गदर: महाराष्ट्र में सपना के इस नृत्य में भीड़ बेकाबू होती दिख रही थी, हर किसी का मोबाइल उनकी जेब से निकला और उनके हाथों में पहुंच गया, ताकि उनकी हर हरकत फोन में कैद हो सके।