Rewari: कार में ही जल गया कार का राज, कार में बैठे युवक छोडकर क्योंं भागे ?

कार में ही जल गया कार का राज, कार में बैठे युवक छोडकर क्योंं भागे

Rewari रेवाड़ी रोहतक हाईवे न 71 पर रामगढ के पास शुक्रवार रात को चलती कार में भयंकर आग लग गई। आग लगने के कार चालक ने फायर बिग्रेड को सूचना दिए बिना ही वहां से फरार हो गए। ऐसे मे वहां फरार होने से संदेश यह बना हुआ ळै कि कहीं कार चोरी की तो नही थी।

अब कौन देगा जबाब: यू तों चलते वाहनें में अक्सर (Fire in car at Rewari) आग लगती रहती है। लेकिन अहम बात है आग लगने के बाद बिना सूचना भागना अब शक के दायरे में आ गया है।

अब पुलिस को कार की जली हुई राख में से ही इन सवालों के जवाब तलाशने होंगे। हां यदि कार मालिक स्वयं आगे आ जाए तो कार में आग लगने के कारणों का भले ही पता नहीं चल पाए, परंतु जांच में आसानी अवश्य होगी।

fire in car 1

कार चोरी की तो नही थी
कार सवारों के बिना पुलिस को सूचना दिए अचानक मौके से फरार होने से कई सवाल उठ रहे हैं। सबसे पहला सवाल तो यह है कि क्या आरोपी कार चोरी कर भाग रहे थे। कार यदि खुद की थी तो फिर कार में ऐसा क्या था कि कार में सवार लोगों को अपनी पहचान छुपाने के लिए मौके से भागना पड़ा।

 

कहीं कार में कुछ था तो नहीं: इस बात को लेकर यह भी सवाल उठ रहा है कही कार मे ऐसा कोई सामान तो नही था । सब सवालों के जवाब तलाशना पुलिस के लिए अब इतना आसान नहीं होगा।

 

कूदकर अपनी जान बचाई

शुक्रवार रात करीब 10 बजे रेवाड़ी के पटौदी रोड से एनएच-71 पर चढ़ी टॉटा कंपनी की इलेक्ट्रिक कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगने का पता चलते ही चालक सहित कार में सवारों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

 

आग इतनी भयंकर थी फायर बिग्रेड की गाड़ी के मौके पर पहुंचने से पहले ही कार राख में तब्दील हो गई। कूदकर अपनी जान बचाने वाले कार सवार चारों लोग घटना स्थल से फरार हो गए। जिससे कार में आग लगने के कारणों व कार मालिक का अभी तक पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।