Rewari News: 72 घंटे बाद फरार Wanted criminal पुलिस गिरफत से बाहर, CIA की उडी नींद

mos wanted bhat

Rewari News : जिस सीआइए ने अपराधियो की धर पकड में बडी बडी सफलता हासिल की है, वही इस बार Wanted criminal का फरार होना पुलिस के गले की फास बन गई है। 72 घंटे बाद बीतने के बाजवूद बांछित अपराधी पुलिस गिरफत से बाहर है।

mos wanted bhat

जानिए कैसे हुआ था फरार

सीआईए-3 ने कोसली में हुई एक चोरी के मामले में राजस्थान के खैरथल के सुभाष नगर निवासी मोहन भाट को अदालत से गुरूवार तक रिमांड पर लिया था।

कोसली थाना क्षेत्र में हुए चोरी के एक मामले में सीआईए-3 द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था। आरोपी को होमगार्ड के भरोसे छोड़ा हुआ था, जबकि आईओ द्वारा उसी समय दूसरे कमरे में एक अन्य आरोपी से पूछताछ की जा रही थी।

शिलान्यास के साथ ही Rewari AIIMS को OPD का तोहफा, दीवाली से पहले शुरू हो जाएगी OPD: PM Modi

सदर थाना में होम गार्ड के साथ ही हिरासत से भागे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जांच अधिकारी एचसी महेंद्र सिंह बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के साथी बल्लूवाड़ा निवासी अमित सोनी उर्फ सोनू को भी गिरफ्तार किया था। मोहन भाट को सीआईए 3 थाना परिसर में होमगार्ड इंद्रजीत की निगरानी में रखा गया था। जबकि आईओ दूसरे कमरे में अमित सोनी से पूछताछ कर रहा था।

होम गार्ड को आई झपटी, अपराधी फरार

इस दौरान होमगार्ड इंद्रजीत को अचानक नींद आ गई और आरोपी कस्टडी से फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने आरोपी मोहन भाट और होमगार्ड इंद्रजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, CIA Rewari आरोपी की तलाश कर रही है।