Rewari News: लाखों रूपए का सामान गायब, नौकर ही निकला चोर

ARRESTED

Rewari News:  रेवाड़ी शहर के जीवली बाजार में एजी इन्ट्रप्राईजेस दुकान से लाखों रुपए के 1500 बिजली के तार के बंडल चोरी हो गए थे। पुलिस ने चोरी के आरोपी के काबू कर लिया है। चोर कोई ओर नहीं बल्कि इसी दुकान पर काम करने वाला नोकर ही निकला।

जानिए क्या था मामल: रेवाड़ी निवासी विनोद गुप्ता ने जीवली बाजार में एजी इन्ट्रप्राईजेस के नाम से एक दुकान की हुई है। पिछले एक साल से दुकान में बिजली के तार के बंडलों की संख्या का स्टॉक गायब हो रहा था। Rewari News

अब पिछले तीन-चार दिनों से दुकान से दूसरा सामान भी गायब मिलने लगा। सामान के अलावा दुकान से तार के बंडल RR,KEI, HAVELLS , POLYCAB का स्टाक भी कम मिला।

शक पर हुआ खुलासा: दुकान ने चोरी का शक होने पर पुलिस को श्किायत दी। टीम ने दो युवको के काबू किय है जो दुकान से चोरी करते ​थे। इसी दुकान पर कुछ दिन पहले रहा युवक छत से चोरी करता था तथ अपने एक साथी के सहयोग से दूसरी दुकान पर बेच देत था।Rewari News

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan