Rewari News: चुनावी रंजिश को लेकर की मारपीट, विरोध किया तो मिली धमकी ?

MARPEET

Rewari News: गांव ढाकिया में चुनावी रंजिश को लेकर एक युवक ने किसान के साथ मारपीट करते हुए जाने से मारने की धमकी दी। थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में ढाकिया निवासी बिजेंद्र ने बताया कि वह खेती बाडी का काम करता है।

02 अप्रैल को हव गाँव के बस अड्डा पर सीएससी सैटर पर फसल का पंजीकरण करवाने के लिए आया था। उसने सैंटर संचालक को कागजत दे दिये । सैंटर सचालक अजीत ने कहा कि अभी साईट डाउन चल रही है। थोडा समय लगेगा इसके चलते वही पर वह बैठ गया। थोडी देर बाद ढाकिया निवासी संजय पुत्र उमेद भी वहीं आ गया।

 

संजय ने कहा कि इसका पंजीकरण नही करना है। मैने उसको कहा कि आप मेरे काम मे बाधा मत डालो। उसी समय सजंय ने मेरी गर्दन पकड ली तथा मुझे दीवार मे दे मारा।

उसके बाद संजय ने थप्पड मुक्के लातो से मारपीट की तथा मुझे अश्लील गालिया दी । सेंटर संचालक अजीत ने उसे छुडवाया तथा संजय ने कहा कि आज तो बच गया आरिन्दा फसा तो जान से मार दूंगा। पुलिस ने मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan