शिलान्यास के साथ ही Rewari AIIMS को OPD का तोहफा, दीवाली से पहले शुरू हो जाएगी OPD: PM Modi

  • केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत को दिया एक्स का श्रेय, कहा मेरे मित्र है राव
  • हरियाणा में एतिहासिक जीत की नींव रख रहे मनोहर, बिप्लब और नायब
  • रेवाड़ी में उमड़ा जनसैलाब, 76 विधानसभाओं में एलईडी लगाकर भी सुने गए मोदी

Rewari AIIMS : PM Modi  ने  Rewari AIIMS  का शिलान्या के साथ हरियाणा एक नया तोहफा भी दिया है। उन्होंन कहा महज छह माह के बाद यानि दीवाली से पहले ही Rewari AIIMS  मे OPD  शुरू कर दी जाएगी।

रेवाड़ी की भूमि से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दी गई गारंटियों से हरियाणा गदगद है। जिस तरह का जनसैलाब Rewari AIIMS रेवाड़ी में नरेंद्र मोदी की रैली में उमड़ाए उससे लोगों के मन में PM Modi  के प्रति दिवानगी तो दिखाई दी ।

PM MODI 2
लाईव भाषण में खूब उमडी भीड

शुक्रवार को मोदी को देखने और सुनने का उत्साह हरियाणावासियों में Rewari AIIMS  चरम पर रहा। जगह.जगह बड़ी.बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर मोदी को देखा और सुना गया। प्रदेश की 76 विधानसभाओं में भाजपा ने प्रधानमंत्री का भाषण सुनने का प्रबंध किया हुआ था। हर विधानसभा में विधायकए सांसद, मंत्री तथा पार्टी के बड़े पदाधिकारियां के साथ बैठकर लोगों ने मोदी का भाषण लाइव सुना।

PM Modi ने हरियाणा में Rewari AIIMS का किया शिलान्यास., बोले- रेवाड़ी से मेरा रिश्ता कुछ अलग ही रहा है

इतनी भारी संख्या में लोगों का यहां पहुंचना और हरियाणा की 76 विधानसभाओं में लाखों लोगों का बड़ी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री मोदी को सुनना बताता है कि मुख्यमंत्री मनोहर लालए प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी मिलकर आगामी चुनावों में एतिहासिक जीत की नींव रख रहे हैं।

 

AIIMS RE

हर विधानसभा में करीब पांच हजार लोगों ने मोदी को लाइव सुना है। दक्षिण हरियाणा की 14 विधानसभाओं के लाखों लोगों और कार्यकर्ताओं ने रेवाड़ी के माजरा में रैली स्थल पर पहुंचकर प्रधानमंत्री को सुना तो 76 विधानसभाओं में एलईडी स्क्रीन पर भी मोदी को सुनने वालों की संख्या लाखों में रही।

रेवाड़ी के माजरा गांव में एम्स की आधारशिला रखने आए प्रधानमंत्री मोदी Rewari AIIMS  का संबोधन सुनने के लिए उमड़े जनसैलाब ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जोश से लबरेज कर दिया है।

खचाखच भरा पंडाल, मोदी के नाम लगे नारे

रेवाड़ी में खचाखच भरे विशाल पांडाल को देखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी Rewari AIIMS  के साथ मंच पर बैठे मुख्यमंत्री मनोहर लालए प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनीए प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देबए स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत जीत सिंह आदि सभी भाजपा नेताओं के चेहरे खिल उठे। इन नेताओं को अपनी मेहनत सफल होते दिखाई दी।

Haryana Weather Alert : फिर से बिगडेगा मौसम, दो दिन होगी ओलावृष्टि के साथ बारिश

मोदी जैसे ही राम.राम कहकर जनता से कनेक्ट हुएए जनता ने  MODI– modi के नारे लगाने शुरू कर दिए।
10 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देकर मोदी ने हरेक हरियाणवीं का दिल जीत लिया। वीर भूमि रेवाड़ी से विकसित हरियाणा का नारा देकर प्रधानमंत्री मोदी जनता के दिलों में छा गए। Rewari AIIMS

AIIMS RE2
जब जब रैली स्थल पर मोदी मोदी के नारे लगे तब तब जगह .जगह स्क्रीन पर मोदी को सुन रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं और जनता ने मोदी.मोदी के नारे लगाए।

रेवाड़ी में रैली स्थल पर उमड़े जनसैलाब और हरेक विधानसभाओं में एलईडी स्क्रीन के सामने बैठे हजारों लोगों को देख भाजपा का हर नेता खासे उत्साहित दिखा। मोदी एक.एक विषय उठाते गए और जनता उनके नारे लगाती गई।

PM Modi ने हरियाणा में Rewari AIIMS का किया शिलान्यास., बोले- रेवाड़ी से मेरा रिश्ता कुछ अलग ही रहा है

किसान आंदोलन के बीच आज की सफल रैली ने जता दिया है कि हरियाणा की जनता अगर किसी को चाहती है तो वह सिर्फ मोदी की गारंटी है। लोगों का जोश यह भी बताने के लिए काफी था कि मोदी .मनोहर सरकार में उनका विश्वास लगातार बढ़ा है।

प्रधानमंत्री मोदी का विजन हरियाणा को पसंद है। देश की रक्षा और सुरक्षा को खतरे में डालने वाली कांग्रेस के पास मोदी की गारंटी का कोई तोड़ नहीं है। राजनीति के जानकारों का मानना है कि अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्षरत कांग्रेस मोदी की इस रैली के बाद और बिखरेगी।

rewariAIIMS

मुख्यमंत्री मनोहर लालए प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी और स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह सहित पार्टी के तमाम नेताओं की मेहनत से सफल हुई इस रैली ने भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जोश भर दिया है।

रेवाड़ी रैली में उमड़े जनसैलाब और हर विधानसभाओं में स्क्रीन पर प्रधानमंत्री मोदी को सुनने पहुंची भीड़ ने बता दिया है कि जनता भाजपा को 370 का टीका लगाने के साथ एनडीए का आंकड़ा 400 पार कराने का मन बना चुकी है। जनता जनार्दन हरियाणा की 10 की 10 सीटें मोदी की झोली में डालेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

भीड को देख गदगद हुए  PM Modi

2013 में मोदी की पहले रेली जहां वे रेवाडी के लोगो से पहले भी प्रवाहित थे, वहीं इस बार राव इंद्रजीत से सहयो से इतनी भीड आई मोदी गदगद हो गए। भारी भीड को देखते हुए ही मोदी ने राव को न वेकल मित्र कहा, वहीं एम्स का श्रेय तक दे दिया है।

विकसित हरियाणा अब मात्र नारा नहीं बल्कि मोदी का विजन

विकसित भारत विकसित हरियाणा अब मात्र नारा नहीं बल्कि मोदी का विजन है। जनता मोदी की गारंटी पर विश्वास करती है। हरियाणा के लोगों का विश्वास है कि डबल इंजन की सरकार में ही प्रदेश का विकास समाहित है।

pm modi 3

बच्चों का भविष्य और युवाओं के रोजगार की चिंता करने वाली कोई पार्टी है तो वह सिर्फ भाजपा है। इस रैली ने बता दिया है कि हरियाणा की जनता मोदी.मनोहर पर पूरा विश्वास करती है और तीसरी बार भी डबल इंजन सरकार बनेगी।

हरियाणा में इस सफल रैली ने स्थानीय नेताओं को तो उत्साह से भरा ही हैए साथ ही प्रदेश का चुनाव प्रभार संभाल रहे बिप्लब कुमार देब के लिए भी यह रैली इस मायने में काफी उत्साहवर्धक रही है कि केंद्र की तरफ से लोकसभा की दस सीटें जीताने का जिम्मा बिप्लब देब को दिया गया है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan