RBI की अब Kotak Mahindra Bank पर चली चाबूक, मैनेजिंग डायरेक्टर KVS Manian ने दिया इस्तीफा

KOTAK

RBI: आरबीआई की समय समय पर बेंको पर चाबूक चलती रहती है। पेयटियम के बाद अब Kotak Mahindra Bank पर गाज गिर गई है। बैंक के टेक आर्टिटेक्चर में खामियों के चलते आरबीआई (RBI)  ने बैंक को नए क्रेडिट कार्ड बेचने पर रोक लगा दी है।

मणियन की जगह कौन करेगा काम
कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने कहा कि उसके उप प्रबंध निदेशक शांति एकंबरम (deputy managing director Shanti Ekambaram) निवेश बैंकिंग और संस्थागत इक्विटी और परिसंपत्ति पुनर्निर्माण व्यवसायों की देखरेख करेंगे, जिनकी देखरेख मणियन करते थे।

जबकि बैंक के नए एमडी और सीईओ अशोक वासवानी (newly appointed MD and CEO Ashok Vaswani) थोक, वाणिज्यिक की देखरेख करेंगे। बैंक सीधे उन्हें ही रिपोर्ट करेगा।

मणियन ने पद से क्यों दिया इस्तीफा
बैंक की ओर से दी गई स्टेटमेंट के मुताबिक, उपभोक्ता, वाणिज्यिक, थोक और निजी बैंकिंग सहित विभिन्न व्यवसायों का नेतृत्व करने वाले मणियन ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मैनेजिंग डायरेक्टर KVS Manian के इस्तीफा देने से एक बार फिर बैंक चर्चा में आ गया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan