Political News: ये क्या हो रहा है Rewari में कापडीवास के बाद अब पूर्व जिला प्रमुख व पूर्व जिला पाषर्द ने दिखाई BJP में आस्था

Political News : Best24News: Rewari  विधानसभा की सीट पूरे हरियाणा में चर्चा में रही है। रेवाड़ी जिले में भाजपा के दो और बड़े चेहरे BJP शामिल होंगे।

SATISH SANNI

पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भी पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने भाजपा का दामन थामा था। जबकि, सन्नी यादव ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के लिए प्रचार करने के साथ ही विधानसभा चुनाव निर्दलीय रूप से लड़ा था। सतीश यादव रेवाड़ी सीट से एक बार इनेलो और एक बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके है

केंद्रीय मंत्री Rao Inderjit के जन्मदिन पर बधाई देने वालों का लगा तांता, X पर बना नंबर वन ट्रेडिंग

 

पूर्व जिला पार्षद सन्नी यादव रोहतक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी की मौजूदगी में सोमवार को पार्टी का दामन थामेंगे। दोनों ही नेताओं की पहले से भाजपा से निकटता रही है।

कापडीवास भी हो चुके है शामिल

6 साल से निष्कासित होने के बाद साढ़े 4 साल बाद ही पिछले सप्ताह रणधीर सिंह कापड़ीवास भी बीजेपी जॉइन कर चुके हैं। ऐसे में भाजपा को यहां पर बड़ी मजबूती मिली है। कापड़ीवास ने करीब 37 हजार वोट लिए थे।

Rewari PEB के कॉलेजियम election 18 फरवरी को

रूटो को मनाने लगी भाजपा:पिछली बार रेवाडी विधानसभा चुनाव में भाजपा की फूट के चलते यह सीट काग्रेस के पास चली गई थी। जनाधार होते हुए भी हार झेलनी पडी। लेकिन इस बार भाजपा इस सीट को किसी भी कीमत पर खोना नही चाहती है यही कारण है वह रूठो का मनाने में लग रही है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan