PM Modi बोले- राव इंंद्रजीत बोलते कम है, लेकिन जो तय कर लेते है …. पीछे लगे रहते है !

PM MODI 2
1- वन-रैंक-वन पेंशन के जरिए हरियाणा को साधा
2-कांग्रेस पर जमकर हमला
3-राव इंद्रजीत सिंह को अपना मित्र बताया

Rewari AIIMS : PM Modi  ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। विपक्ष पर तंज कसते हुए PM Modi ने कहा कि जो कभी राम मंदिर को विरोध करते थे वो भी आजकल व जय सियाराम बोलने लगे हैं।

हरियाणा में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपना एक स्टार्टअप नहीं संभाल पा रहे हैं। ये लोग देश संभालने का सपना देख रहे हैं। कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड इतिहास के सबसे बड़े घोटालों का, आतंकवाद को बढ़ाने और सैनिक को कमजोर करने का है।

pm modi 3

उन्होंने कहा कि देश की इच्छा थी कि अयोध्या में प्रभु राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो, आज पूरा देश भव्य राम मंदिर में विराजे रामलला के दर्शन कर रहा है और तो और कांग्रेस के लोग जो लोग हमारे भगवान राम को काल्पनिक बताते थे जो कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम का मंदिर बने वह भी अब जय सियाराम बोलने लगे हैं।

Big accident in Rajasthan: चालक को आई झपकी, एक झटके में पांच लोगों की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोहपर हरियाणा के रेवाड़ी पहुंचे। उन्होंने देश के 22वें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) का शिलान्यास किया। इसी के साथ 9750 करोड़ रुपए की 5 परियोजनाओं का भी शिलान्यास और उद्घाटन किया।

कांग्रेस पर जमकर हमला

कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अबकी बार 400 पार का आर्शीवाद मिलेगा। विपक्ष पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो कभी राम मंदिर को विरोध करते थे वो भी आजकल व जय सियाराम बोलने लगे हैं।rewariAIIMS

उन्होंने आगे कहा ‘मैं जब भी रेवाड़ी आता हूं तो कितनी ही पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं, रेवाड़ी से मेरा रिश्ता कुछ अलग ही रहा है। मैं जानता हूं रेवाड़ी के लोग मोदी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं…

2013 को भूला नहीं हूं मै

2013 में जब भाजपा मे मुझे पीएम के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया था तब मेरा पहला कार्यक्रम रेवाड़ी में हुआ था। उस समय रेवाड़ी ने 272 पार का आशीर्वाद दिया था जो सिद्धी बन गया था। अब मैं फिर से रेवाड़ी आया हूं तो लोग कह रह रहें हैं अबकी बार एनडीए सरकार 400 पार.’

राव इंद्रजीत सिंह को अपना मित्र बताया

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने अपनी स्पीच में अहीरवाल यानी दक्षिणी हरियाणा के कद्दावर नेता राव इंद्रजीत सिंह को अपना मित्र बताया। साथ ही कहा कि हमारे राव इंद्रजीत सिंह बोलते बहुत कम है, लेकिन जो तय कर लें, उसके पीछे लगे रहते है। प्रधानमंत्री ने ये बयान एम्स प्रोजेक्ट को लेकर दिया। उनका कहना था कि आज एम्स की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

PM MODI 2 1

वन-रैंक-वन पेंशन के जरिए हरियाणा को साधा

हरियाणा देशभर में सबसे ज्यादा सैनिक देने वाले राज्यों में शामिल है। इसमें भी रेवाड़ी जिले को एक तरह से सैनिकों की खान कहा जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में भाषण के जरिए पूर्व सैनिकों को साधने की कोशिश की।

Bharat Bandh: आंदोलन शुरू, जानिए कहां कहां है जाम, क्या क्या सुविधाएं होगी प्रभावित

PM ने कहा कि यहीं रेवाड़ी में मैंने पूर्व सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन (OROP) लागू करने की गारंटी दी थी। कांग्रेस वाले सिर्फ 500 करोड़ रुपए दिखाकर वन रैंक वन पेंशन लागू करने का झूठ बोलते थे। रेवाड़ी की धरा से लिया गया वह संकल्प मैंने आपके आशीर्वाद से पूरा किया। अभी तक OROP के तहत पूर्व सैनिकों को करीब 1 लाख करोड़ रुपए मिल चुके हैं।