NCR Crime: न मारपीट न लडाई, सिर्फ दस मिनट में कार पर कब्जा, कारनामा सुनकर पुलिस भी चौकी

ARRESTED

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 02 गाड़ी, 01 सोने की अंगूठी व वारदात में प्रयोग की गई बाइक को किया बरामद।
NCR Crime: वारदात आपने बहुत सनी होगी। वाहन में लिफ्ट लेकर कार लूटी, मारपीट करके कार छीनी, हथियार के बाल पर कार ले उडे बदमाश। जी नहीं रेवाडी में वहान लूटने वाले ऐेसा गिरोह पकडा जो न तो  NCR Crime मारपीट करते थे तथा नहीं हथियार दिखाते थे। बस मोका पाकर गाडी छीन ले जाते थे।

Dharuhera News: Rajasthan में पेट्रोल पंपो की हडताल, Haryana बोडर्रो पर हो रही कालाबाजारी

पुलिस ने वाहन छिनने वाले गिरोह से जुडे दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अलवर के गांव दाईका निवासी सचिन व जिला नूंह के गांव पढेनी निवासी मुबारिक के रूप मे हुई है। पुलिस ने वाहन छीनने के मामले में तीन आरोपी गांव लिसाना निवासी दिनेश उर्फ़ मोनू, रविन्द्र उर्फ़ सोनू व चरण सिंह उर्फ़ लवली को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

चरखी दादरी के गांव लाडावास निवासी अजय कुमार ने अपनी शिकायत में बताया की 05 जुलाई 2023 वह अपने निजी कार्य से अपनी स्वीफ्ट गाड़ी में रेवाडी से गांव खलीलपुर जा रहा था। जब वह रामगढ फ्लाईओवर के निचे से सर्विस रोड पर गांव खलीलपुर को जाने के लिये मुडा तो उसका फोन आ गया। जो फोन सुनने के लिये उसने गाडी को साईड में रोक लिया। इसी दौरान बाइक पर तीन लडके आए और उसे जबरदस्ती गाड़ी से नीचे उतार कर उसकी गाड़ी को लेकर भाग गए।

ARRESTED

 

तीन पहले किए थे काबू: पुलिस ने तीन को पहले काबू किया था। उनके बताए गए ठिकानो पर पुलिस ने अलवर के गांव दाईका निवासी सचिन व जिला नूंह के गांव पढेनी निवासी मुबारिक को गिरफ्तार करके आरोपी मुबारिक के कब्जे से छिनी हुई स्वीफ्ट गाड़ी को बरामद कर लिया है।

Election Commissioner: जानिए कौन हैं अरुण गोयल? जिन्होंने चुनाव आयुक्त के पद से इस्तीफा देकर चौंकाया, जानिए कैसे होती है आयुक्त की नियुक्ति

आरोपी रविन्द्र उर्फ़ सोनू ने बताया की उसने जिला अलवर के गांव दाईका निवासी सचिन व गांव लिसाना निवासी दिनेश उर्फ मोनू के साथ मिलकर जैन सभा रामगढ रोड रेवाडी से एक अल्टो गाड़ी भी चोरी की थी। जो पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से उपरोक्त अल्टो गाड़ी भी बरामद कर लिया है।

आरोपी रविन्द्र उर्फ़ सोनू ने गांव लिसाना निवासी दिनेश उर्फ मोनू के साथ मिलकर गंगायचा जाट से भूरथल को जाने वाली नहर पर गांव गंगायचा अहीर निवासी एक व्यक्ति से सोने की अंगूठी छिनने की वारदात भी कबुली की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 01 सोने की अंगूठी व वारदात में प्रयोग की गई बाइक को भी बरामद कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan