दिल्ली पुलिस को मिली बडी सफलता: Nafe Singh Rathiके दो हत्यारे गोवा में दबोचे, जानिए किस गेंग से जुडे है दोनो

Nafe Singh Rathi : हरियाणा में इनेलो नेता नफे सिंह Nafe Singh Rathi राठी की कार सवार बदमाशो ने गोलियो से भून दिया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने इनेलो नेता नफे सिंह की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गोवा से गिरफ्तार किया है।

Haryana News: आफत की बारिश, किसानो के बुझ गए अरमान, 10 जिलो में तबाही

जानिए किस गैंग के है ये शार्प शूटर

पुलिस ने चार लोगो के नाम उजाकर किए थे। वहीं हत्या के उपयोग में लाई कार रेवाडी रेलवे स्टेशन पर मिली थी। टीम ने इनेलो नेता नफे सिंह की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गोवा से गिरफ्तार किया है।

NAFE SINGH RATHI 1

दोनों आरोपियों की पहचान आशीष और सौरभ के रूप में हुई है। दोनों इंग्लैंड में छिपे कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के शूटर हैं। हत्या के बाद सभी गोवा भाग गए थे।

पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों शूटर नजफगढ़ के ही रहने वाले हैं और नंदू के सक्रिय शूटर हैं। नंदू भी नजफगढ़ का रहने वाला है। इनमें से सौरभ पर पहले के भी तीन केस हैं।

Murder in Haryana : INLD नेता नफे सिंह के बाद अब सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान संजय दूहन को गोलियो से भूना

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या करने वाले शूटर्स की पहचान करने के बाद हरियाणा और दिल्ली पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। हरियाणा-दिल्ली के अलावा गुवाहाटी, गोरखपुर, वाराणसी जैसे शहरों में भी पुलिस की रेड चल रही है।

उच्चाधिकारियों ने दावा किया है कि चारों शूटर की पहचान होने के बाद उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। हत्यारे देश छोड़कर न भागने पाए, इसको लेकर पुलिस सोमवार को रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कर सकती है।

शूटरों के नाम का भी पर्दाफाश कर दिया था। स्पेशल सेल के विशेष आयुक्त आरपी उपाध्याय ने इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan