Murder News Haryana: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी व जय किशन दलाल कों गोलियो से भूना, बहादुरगढ के पास अंधाधुंध की फायरिंग

सरकार ने नहीं की उनकी सुरक्षा- उनके  बेटे  जितेंद्र राठी का आया ब्यान

Murder News Haryana : हरियाणा में बदमाशो को पुलिस का बिलकुल भय नहीं है। कार में सवार होकर आए बदमाशा ने
हरियाणा में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के काफिले  Murder News Haryana पर बहादुरगढ के पास कार सवार बदमाशों ने गोलीबारी कर दी। प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और जय किशन दलाल का निधन हो गया है, जबकि दो लोग घायल हैं।

INLO NFE SING RATHI

सरकार ने नहीं की उनकी सुरक्षा- जितेंद्र राठी

उन्होंने कहा कि उनके पिताजी 10 से ज्यादा बार सीएम से मिले थे और सुरक्षा की मांग करते रहे थे। वे मुझे आकर बताते थे कि इस बार उन्हें सुरक्षा मिल जाएगी, लेकिन सरकार ने उनकी सुरक्षा नहीं की और उन्होंने मेरे पिता जी को मरने के लिए छोड़ दिया।

बहादुरगढ़ के ही वे लोग इस हत्याकांड के जिम्मेदार हैं, जिन लोगों के खिलाफ मेरे पिता जी आवाज उठाते रहते थे और जल्द ही सबके नाम सामने आएंगे। बहादुरगढ़ का एक बड़ा आदमी मेरे पिता जी को विधायक बनते नहीं देखना चाहता था।

 

BAHADUR GARH

उन्हें डर था कि नफे सिंह यहां से विधायक बनेगा और वह शहर में हमारे द्वारा मचाई गई लूट को बेनकाब कर देगा। इसलिए उन्हें रास्ते से हटाने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस से मांग की है कि इस मामले की गहराई से जांच करे और आरोपितों को बेनकाब करके उन्हें सजा देने का काम करे।

शोक जताने गए थे आसौदा गांव

पूर्व विधायक राठी अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी में आसौदा गांव में शोक जताने गए थे। वहां से बहादुरगढ़ लौटते वक्त सांखौल-बराही रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने से चालक ने गाड़ी रोक ली। तभी पीछे से कार में आए चार-पांच हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। राठी की मौके पर मौत हो गई।

Unique Village: घर, दुकान व बैंक पर भी नहीं है दरबाजा… जानिए ऐसा क्यों?

शेष दो को कंधे और जांघों पर गोलियां लगी हैं। कार सवार हमलावरों ने झज्जर जिले में बहादुरगढ़ से करीब तीन किलोमीटर दूर सांखौल-बराही रेलवे क्रॉसिंग पर वारदात को अंजाम दिया।

दो बार रह चुके है विधायक नफे सिंह Murder News Haryana

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के पूर्व हरियाणा अध्यक्ष एवं बहादुरगढ़ से दो बार विधायक रह चुके नफे सिंह राठी की रविवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमले में पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन दलाल की भी मौत हो गई। राठी के निजी सुरक्षाकर्मी संजीत कबलाना और चालक संजय गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

 

अंधाधुंध की फायरिंग, 20 खोल बरामद Murder News Haryana

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से 20 खोल बरामद हुए। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि राठी को धमकियां मिल रही थीं। इसके लिए उन्होंने सुरक्षा मांगी थी, लेकिन अभी नहीं मिली थी।

Rewari News: Shri Shiv Mahapuran Katha19 से, प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा करेगे व्याखान

गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन दलाल ने भी दम तोड़ दिया। हमलावरों ने आसपास मौजूद लोगों पर भी फायर किए। फिर गाड़ी को मोड़कर बराही की तरफ भाग निकले। पुलिस की प्रारंभिक जांच में 25 से ज्यादा राउंड फायरिंग की बात सामने आई है।

हरियाणा में गुंडा राज, कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष श्री नफे सिंह राठी जी की गोली मारकर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है। इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है। प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है।