Mausam News : फिर बदलेगा मौसम, ओलावृष्टि के साथ होगी बारिश

BARISH

Mausam News: हरियाणा व एनसीआर में बारिश का दौर अभी थमा नहीं है!! हरियाणा के अधिकतर  Mausam News जिलों में मौसम एक बार फिर बदलने जा रहा है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। एक बार फिर ओलावृष्टि के साथ बारिश होगी।

Haryana News: 10वीं की छात्रा को जिंदा जलाया, आरोपी फरार

मौसम विभाग ने राज्य के उत्तरी हिस्से के जिलों में 1- 2 स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने 1 और 2 मार्च को कई जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है

BARISH ALERT

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट Mausam News

मौसम परिवर्तन को पलेकर लेकर मौसम विभाग ने कल येलो अलर्ट और 2 मार्च को ऑरेंज अलर्ट जारी किया है! मौसम विभाग का कहना है अभी ने राज्य के उत्तरी हिस्से के जिलों में 1- 2 स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है।

इस वजह से बदल रहा मौसम Mausam News

हरियाणा में मौसम में बदलाव की वजह दो पश्चिमी विक्षोभ बताए जा रहे हैं। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि राज्य में पिछला असर 2 दिनों तक देखने को मिला था। इसके चलते मौसम में बदलाव सिर्फ रात में ही देखने को मिलेगा!

40 वीं राज्य स्तरीय पशुधन Exhibition में छाया रेवाड़ी का घोडा

पश्चिमी विक्षोभ के कारण 1 से 2 मार्च के दौरान राज्य भर में कुछ स्थानों पर तेज हवाओं और ओलावृष्टि के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। अगले 24 घंटों के दौरान राज्य में न्यूनतम तापमान में 2- 4 डिग्री की गिरावट होगी।

उसके बाद धीरे- धीरे 3 से 5 डिग्री की बढ़ोतरी देखी जाएगी। बारिश के साथ- साथ 30- 40 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी। चिंता की बात ये है कि कुछ जगहों पर ओलावृष्टि की भी आशंका है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan